iPhone 14 बेस मॉडल की कीमत का हुआ खुलासा, कीमत इतनी कम कि आप…

|

iPhone 14 बेस मॉडल की कीमत $799 (63,196 रुपये) होने दक्षिण कोरियाई ब्लॉग पर एक पोस्ट इस बात पर इशारा करता है कि Apple एंट्री-लेवल मॉडल की कीमत में वृद्धि नहीं करेगा. आईफोन 14. चेन. लीकर के अनुसार, इस कदम का उद्देश्य मॉडल की बिक्री को बढ़ावा देना है. वैश्विक स्मार्टफोन बाजार (Global Smartphone Market) ने एक निचोड़ का अनुभव किया है और टिपस्टर का कहना है कि ऐप्पल वास्तविकता से निपटने के लिए समायोजन कर रहा है.की बात सामने आ रही है, जो कि iPhone 13 के समान कीमत है. जानकारी के सूत्र के बारे में कहा जाता है कि यह एक प्रमुख अमेरिकी वित्तीय संस्थान से आया है.

 

iPhone 14 बेस मॉडल की कीमत का हुआ खुलासा, कीमत इतनी कम कि आप…

iPhone 14 Display

iPhone 14 अपने पिछले फोन, iPhone 13 की तरह 6.1-इंच के डिस्प्ले के साथ आएगा. iPhone 14 श्रृंखला के जल्द ही लॉन्च होने की उम्मीद है और बेस मॉडल की कीमत पर निर्णय कथित तौर पर शीर्ष प्रबंधन स्तर पर किया गया था.

iPhone 14 Camera

iPhone 14 Pro और iPhone 14 Pro Max अपने कैमरा सेटअप और फेस आईडी कार्यक्षमता के लिए एक गोलाकार पंच होल कटआउट और एक गोली के आकार का कटआउट जोड़ेंगे. कंपनी ने सीरीज के बारे में कुछ नहीं कहा है. सीरीज के लॉन्च होने पर लीक्स भी खत्म हो जाएंगे.

iPhone 14 बेस मॉडल की कीमत का हुआ खुलासा, कीमत इतनी कम कि आप…

iPhone 14 सीरीज में होंगे चार मॉडल

iPhone 13 को $ 799 की लॉन्च कीमत पर बेचा गया. iPhone 14 लाइनअप में iPhone 14, iPhone 14 Pro, iPhone 14 Max और 6.7-इंच iPhone 14 Pro Max शामिल हैं जो सूची में सबसे ऊपर है. जबकि प्रो मॉडल A16 बायोनिक चिपसेट द्वारा संचालित होंगे, गैर-प्रो मॉडल A15 चिप को बनाए रखेंगे.

इसे भी पढ़ें :आ रहा Samsung का 200MP वाला Smartphone, फीचर्स देंगे iPhone 14 को टक्कर

Apple क्यो कर रहा है समझौता

Apple को उत्पादन लागत में वृद्धि और आपूर्ति श्रृंखला में गिरावट का सामना करना पड़ रहा है. इस समय अफवाह के दावों की स्वतंत्र रूप से पुष्टि करने का कोई तरीका नहीं है. Apple के पास अपने व्यापार रहस्यों को बेचने वाले लीक करने वालों को ट्रैक करने की एक मजबूत नीति है.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
A post on a South Korean blog indicates that Apple will not increase the price of the entry-level model. iPhone 14. Chain. According to the leaker, the move is aimed at boosting sales of the model. The global smartphone market has experienced a squeeze and the tipster says that Apple is making adjustments to deal with the reality.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X