iQOO के आज 2 स्मार्टफोन होने जा रहे हैं लॉन्च, 15 मिनट में होंगे फुल चार्ज

|

iQOO 10 सीरीज आज लॉन्च होने जा रही है। हालांकि ये स्मार्टफोन अभी भारत में पेश नहीं किए जाएँगे बल्कि चीन में ही लॉन्च होने वाले हैं। कुछ लीक रिपोर्ट्स की मानें तो आज की इस लॉन्च इवेंट में कंपनी iQOO 10 और iQOO 10 Pro स्मार्टफोन को लॉन्च करने वाली हैं। साथ ही जानकारी के लिए आपको बता दें कि Weibo पर एक पोस्टर में, iQOO ने पुष्टि की कि iQOO 10 सीरीज में स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर का इस्तेमाल किया गया है और ये 200W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएंगे जिससे फोन 15 मिनट में फुल चार्ज होगा। तो आइये एक नजर डालते हैं इन स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स पर।

 
iQOO के आज 2 स्मार्टफोन होने जा रहे हैं लॉन्च

iQOO 10 सीरीज आज किस समय होगी लॉन्च

iQOO 10 सीरीज के लॉन्च का कार्यक्रम बीजिंग समयानुसार शाम 7.30 बजे शुरू होगा, जो कि आज, यानी मंगलवार, 19 जुलाई को आप शाम 5.00 बजे देख सकते है। यह कार्यक्रम एक लाइव स्ट्रीम के माध्यम से भी उपलब्ध होगा।

iQOO 10 सीरीज के प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स

अब बात आती है इस सीरीज के प्रमुख फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की तो, आपको बता दें कि पिछले कुछ लीक के अनुसार, iQOO 10 Pro स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 प्रोसेसर के साथ आने वाला है। iQOO 10 प्रो में 6.78-इंच QuadHD+ 5 LTPO AMOLED डिस्प्ले के साथ 120Hz रिफ्रेश रेट और HDR10+ के सपोर्ट के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा इस फोन के डिस्प्ले के नीचे एक अल्ट्रासोनिक फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिल सकता है।

iQOO 10 Pro जो 16GB तक LPDDR5 RAM और 512GB तक UFS 3.1 इनबिल्ट स्टोरेज के साथ आ सकता है, हालांकि इसके बारे में कोई सटीक जानकारी नहीं है। वहीं इस फोन में शायद माइक्रोएसडी कार्ड का स्लॉट देखने को नहीं मिलने वाला है। बैटरी की बात करें, तो इस डिवाइस में 4500mAh की बैटरी मिल सकती है जो संभवतः 200W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट कर सकती है। जबकि कीमत के बारे में अभी कोई सटीक जानकारी नहीं है।

iQOO के आज 2 स्मार्टफोन होने जा रहे हैं लॉन्च

हालांकि इसके अलावा अभी iQOO 10 और iQOO 10 Pro के फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी नहीं है लेकिन आज लॉन्च के बाद सब पता चल जाएगा। साथ ही भारत में इसके लॉन्च की बात करें, तो अभी तक कोई जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद है कि कंपनी जल्द ही इसके बारे में कोई जानकारी देगी।

 

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो कर सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
iQOO 10 Series Launch Today, Know Expected Features

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X