इन Xiaomi 5G स्मार्टफोन्स को Jio 5G नहीं करेगा स्पोर्ट

|
इन Xiaomi 5G स्मार्टफोन्स को Jio 5G नहीं करेगा स्पोर्ट

Jio 5G: Reliance Jio एयरटेल के मुकाबले काफी तेजी से फेल रहा है। JioTrue 5G अब दिल्ली-एनसीआर, जयपुर, बरेली, बेंगलुरु और अन्य सहित 133 से अधिक शहरों में लॉन्च है। Jio 5G से जुड़ने के लिए यूजर्स को 5G सपोर्टेड स्मार्टफोन की जरूरत होगी और इसके लिए जियो के वेलकम इनवाइट का इंतजार करना होगा। इसके साथ ही अभी भी कुछ 5G स्मार्टफोन हैं जो Jio 5G नेटवर्क कनेक्टिविटी को स्पोर्ट नहीं करते हैं।

 

Jio 5G अब 100 से ज्यादा भारतीय शहरों में मौजूद ; देखें सभी शहरों कि लिस्टJio 5G अब 100 से ज्यादा भारतीय शहरों में मौजूद ; देखें सभी शहरों कि लिस्ट

टेलीकॉम टॉक के मुताबिक, कुछ चुनिंदा Xiaomi 5G स्मार्टफोन हैं जो Jio 5G को सपोर्ट नहीं करेंगे। कंपनी पहले से ही भारत में एक पसंदीदा स्मार्टफोन ब्रांड है और 5जी स्मार्टफोन की एक बड़ी सीरीज पेश करती है। जबकि Xiaomi के लगभग सभी 5G स्मार्टफोन को 5G SA के लिए सपोर्ट मिला है, दो डिवाइस ऐसे हैं जो नहीं करते हैं।

Reliance Jio ने भारत में लॉन्च किया 5G डेटा प्लान, जानें कीमतReliance Jio ने भारत में लॉन्च किया 5G डेटा प्लान, जानें कीमत

  • Xiaomi Mi 10
  • Xiaomi Mi 10i

लगभग 50,000 रुपये की कीमत के साथ ये स्मार्टफोन Xioami की प्रीमियम पेशकश हैं। तो इन फोन में 5जी का इंतजार कर रहे जियो यूजर्स को मायूस होना पड़ेगा। पर हो सकता है एयरटेल 5G इनमे स्पोर्ट करें।

Motorola Phones with Jio 5G: क्या आप है मोटोरोला यूजर्स तो आपके लिए है खुशखबरीMotorola Phones with Jio 5G: क्या आप है मोटोरोला यूजर्स तो आपके लिए है खुशखबरी

MyJio App से चेक करें 5G

आपके डिवाइस को Reliance Jio का 5G इनविटेशन मिलने के बाद, आपके डिवाइस की मोबाइल नेटवर्क सेटिंग 5G पर सेट होनी चाहिए। वहीं कंपनी के MyJio App में 5G इनविटेशन की जांच की जा सकती है। टेलीकॉम कंपनी ऑटोमैटिक तरीके से आपको 5G इनविटेशन से मैसेज भेजती हैं और MyJio ऐप के मेन पेज पर एक बैनर लगाया जाता है जिससे आपको पता चल जाता है कि आपके डिवाइस को इनविटेशन मिल गया है।

Reliance Jio ने लोगों को 5G सर्विस देने के साथ अब 61 रुपये के डेटा प्लान को लॉन्च किया है। टेलीकॉम कंपनी ने अपने My Jio ऐप में एक नया 5G अपग्रेड सेक्शन को जोड़ा है, जिसमें पहले से मौजूद 61 रुपये का डेटा वाउचर प्लान शामिल है। कंपनी का कहना है कि जिन लोगों के पास ज्यादा कीमत वाला प्रीपेड प्लान नहीं है, वे अपने फोन पर 5G एक्सेस करने के लिए इस पैक को खरीद सकते हैं।

Google Pixel को भारत में Q1 2023 में 5G सपोर्ट मिलेगा, अभी तक इन फोन को मिल चुका है 5G सपोर्टGoogle Pixel को भारत में Q1 2023 में 5G सपोर्ट मिलेगा, अभी तक इन फोन को मिल चुका है 5G सपोर्ट

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Jio 5G: Reliance Jio is failing much faster than Airtel. JioTrue 5G is now launched in over 133 cities including Delhi-NCR, Jaipur, Bareilly, Bengaluru and more. To connect with Jio 5G, users will need a 5G supported smartphone and for this they will have to wait for Jio's Welcome Invite.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X