Jio Phone 3 के लॉन्च होने की संभावना, 12 अगस्त को जियो की सलाना आम बैठक

|

Jio कंपनी सोमवार यानि 12 अगस्त को अपना 42वां वार्षिक आम बैठक यानि AGM का आयोजन करने वाली है। रिलायंस जियो हर साल अपने इस आम बैठक में कुछ ना कुछ घोषणा जरूर करती है। इस बार भी सभी लोग वैसी ही किसी चीज की उम्मीद लगाकर बैठे हुए हैं।

Jio Phone 3 के लॉन्च होने की संभावना, 12 अगस्त को जियो की सलाना आम बैठक

 

इस साल के आम बैठक यानि AGM में जियो कंपनी अपने इंटरनेट सर्विस के प्लान जियो गीगाफाइबर को ग्राहकों के लिए कॉमर्शियली पेश कर सकती है। उसके बाद देशभर के आम यूज़र्स जियो गीगाफाइबर के जरिए बढ़िया और सस्ती इंटरनेट सर्विस यूज़ कर पाएंगे।

Jio Phone 3 का इंतजार

इसके अलावा रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की जियो कंपनी इस आम बैठक में अपने जियो फोन सीरीज का अगला फोन भी लॉन्च कर सकती है या लॉन्च करने का ऐलान कर सकती है। इस बार जियो कंपनी अपने जियो फोन 3 को लॉन्च कर सकती है। हालांकि अभी तक इसकी कोई पूरी पुख्ता जानकारी नहीं मिली है।

यह भी पढ़ें:- Jio गीगाफाइबर के नाम पर फ्रॉड ई-मेल से बचें, लोगों से ठगा जा रहा है पैसा

हालांकि फिर भी मीडिया में चल रही ख़बरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि इस बार जियो कंपनी अपने एजीएम में जियो फोन 3 का ऐलान करेगी। ख़बरों के मुताबिक जियो फोन 3 एक स्मार्टफोन के रूप में भी पेश किया जा सकता है। आपको बता दें कि पिछले दो साल की दो एजीएम में जियो कंपनी ने अपने दो फोन पहले जियो फोन और उसके बाद जियो फोन 2 को लॉन्च किया था।

जियो फोन ने तो पहले साल में काफी अच्छी लोकप्रियता पाई थी। लोगों ने उस फोन को काफी पसंद भी किया था लेकिन उसके मुकाबले जियो फोन 2 को कुछ खास लोकप्रियता हासिल नहीं हुई। जियो फोन 2 को लोगों ने कुछ ज्यादा पसंद नहीं किया। इसका कारण जियो फोन का डिजाइन या फिर उसकी कीमत या कुछ भी हो सकती है।

 

लिहाजा पिछले साल के फीडबैक को देखकर उम्मीद है कि इस बार जियो कंपनी ने जियो फोन 3 को कुछ अलग ही रूप दिया होगा। अब देखना होगा कि जियो फोन 3 को कंपनी 12 अगस्त को लॉन्च करती है या नहीं और अगर करती है तो उसमें क्या खास फीचर शामिल करती है और उसकी कीमत कितनी तय की जाती है।

उधर अगर जियो गीगाफाइबर के बारे में बात करें तो उसके लिए तो काफी सारे यूज़र्स काफी महीनों से इंतजार कर रहे हैं। उम्मीद की जा रही है कि कंपनी 12 अगस्त को जियो गीगाफाइबर को पूरी तरह से लॉन्च करके देशभर के आम यूज़र्स के लिए उपलब्ध कराएगी।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Jio company is going to organize its 42nd Annual General Meeting i.e. AGM on Monday i.e. 12th August. Reliance Jio makes some announcements every year in its general meeting. This time too, all the people are sitting expecting the same thing. This time the company can launch Jio GigaFiber commercially and can also introduce Jio Phone 3.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X