JioPhone की डिलिवरी अक्टूबर में हो सकती है शुरू

By Neha
|

जियो यूजर्स के बीच इन दिनों जियो फीचर फोन की डिलिवरी को लेकर इंतजार है। कंपनी ने इस फोन की प्री बुकिंग अगस्त में शुरू की थी और इसकी डिलिवरी 21 सितंबर तक शुरू होनी थी। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अब ये फोन यूजर्स के हाथ में 1 अक्टूबर को ही आएगा। बता दें कि ये इससे पहले भी कंपनी जियो फोन की डिलिवरी डेट आगे कर चुकी है। 21 सितंबर से पहले इसकी डिलिवरी डेट 10 सितम्बर रखी गई थी।

 
JioPhone की डिलिवरी अक्टूबर में हो सकती है शुरू

रिलांयस जियो ने इस फोन को लॉन्च के वक्त कहा था कि इस फोन को 10 सितंबर के आसपास यूजर्स तक पहुंचा दिया जाएगा। बाद में इसकी तारीख को आगे बढ़ाकर 21 सितम्बर कर दिया गया था। और एक बार फिर से इस डेट को आगे बढ़ाया जा रहा है। ये फोन 1 अक्टूबर को यूजर्स तक पहुंचेगा। रिपोर्ट में कहा गया है कि जियोफोन की डिलिवरी 1 अक्टूबर से 3 अक्टूबर तक जारी रखा जाएगा।

ये भी पढ़ें- Jio ने फेस्टिवल सीजन में पेश किया धमाकेदार ऑफर!

फिलहाल कंपनी की तरफ से जियोफोन की डिलिवरी को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, इसीलिए इस रिपोर्ट पर पूरी तरह यकीन करना थोड़ा मुश्किल है। आपको बता दें कि जियोफोन की सबसे पहले डिलिवरी मैट्रो सिटीज में होगी। उसके बाद ये फोन देश के अन्य शहरों में पहुंचेगा।

ये भी पढ़ें- Jio ने पेश किए डेटा लिमिट बूस्टर पैक, ऐसे लें फायदा

यूजर्स अपने डिलिवरी स्टेटस के बारे में MyJio App और टोल फ्री नंबर 1800-890-8900 पर अपने रजिस्टर्ड मोबाइल नंबर से कॉल करके भी जानकारी ले सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
JioPhone will be delivered from October 1. more detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X