OTT प्लेटफॉर्म पर उतरी KGF 2, सिर्फ इतने पैसों में अभी देखें ऑनलाइन

|

यश (Yash) स्टारर केजीएफ (KGF 2) बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ रही है। फिल्म ने फ्रैंचाइज़ी को बहुत आगे बढ़ाया और 2022 की सबसे पसंदीदा फिल्मों में से एक बनकर उभरी है। हालांकि कई यूजर्स ऐसे हैं जिन्होंने अभी तक KGF Chapter 2 नहीं देखी है और वो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के इंतजार में थे। और अब इंतजार की घड़ी खत्म हो गई है क्योंकि केजीएफ चैप्टर 2 अब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर आ चुकी है और आप इसको महज 199 रुपये में देख सकते हैं

 
OTT प्लेटफॉर्म पर उतरी KGF 2, सिर्फ इतने पैसों में अभी देखें ऑनलाइन

केजीएफ़ 2 (KGF 2) दर्शकों के लिए हिंदी, कन्नड़, तमिल, तेलुगु और मलयालम सहित 5 भाषाओं में उपलब्ध हैं। तो आइए आपको बताते हैं, कि आप KGF Chapter 2 को ऑनलाइन कैसे और कहाँ देख सकते हैं।

चंद्र ग्रहण के बारे में यह 8 दिलचस्प बातें ,जो आप नहीं जानते होंगेचंद्र ग्रहण के बारे में यह 8 दिलचस्प बातें ,जो आप नहीं जानते होंगे

KGF 2 ऑनलाइन कहाँ और कैसे देखें?

दरअसल आपको बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 को अमेजन प्राइम वीडियो पर उपलब्ध कराया गया है। जी हाँ, लेकिन इस बार अभी इसको रेंट पर रखा गया है। हाल ही में Amazon Prime Video प्लेटफॉर्म पर रेंट के फीचर की घोषणा की थी। इस प्रकार दर्शक प्राइम वीडियो पर केजीएफ: चैप्टर 2 को रेंट पर ले सकते हैं।

LIC IPO Share Allotment status :क्या आपको LIC का शेयर मिला? किस प्रकार जांच करेंLIC IPO Share Allotment status :क्या आपको LIC का शेयर मिला? किस प्रकार जांच करें

इसके लिए यूजर्स को एक बार में 199 रुपये खर्च करने होंगे और प्लेबैक शुरू होने के बाद उन्हें फिल्म को पूरा करने के लिए 48 घंटे का समय मिलेगा। कस्टमर्स लेन-देन की तारीख के 30 दिनों के भीतर फिल्म को देख सकते हैं, लेकिन शुरू करने के 48 घंटों के बाद उसको कंप्लीट करना जरूरी होगा।

कैसे करें अपने लिए सही लैपटॉप का चुनावकैसे करें अपने लिए सही लैपटॉप का चुनाव

KGF 2 को अमेजन प्राइम पर रेंट पर कैसे लें?

OTT प्लेटफॉर्म पर उतरी KGF 2, सिर्फ इतने पैसों में अभी देखें ऑनलाइन

अगर आप भी केजीएफ 2 को रेंट पर लेकर ऑनलाइन देखना चाहते हैं तो हमने इसके बारे में नीचे समझाया है।

स्टेप 1: सबसे पहले तो आपको अपने फोन में Amazon Prime Video के ऐप को या वेबसाइट को ओपन कर देना हैं।

 

कैसे करें WhatsApp Voice Call को आसानी से रिकॉर्डकैसे करें WhatsApp Voice Call को आसानी से रिकॉर्ड

स्टेप 2: अब इसके बाद आपको KGF 2 का बैनर दिखाई देगा उसपर क्लिक कर दें या सर्च बॉक्स में KGF 2 टाइप करें।

स्टेप 3: फिर आपको अलग-अलग भाषाओं में फ़िल्म के ऑप्शन नजर आएंगे, तो आपको जिस भाषा में देखनी है उसपर क्लिक करें, जैसे मैं हिंदी पर क्लिक करता हूँ।

स्टेप 4: अब आपके सामने एक नया पेज खुलेगा और वहाँ Rent Movie HD ₹199 का एक बटन दिखाई देगा, तो उस पर क्लिक कर दें।

स्टेप 5: अब अपनी कार्ड की डिटेल्स भरकर 199 रुपये खर्च करके KGF Chapter 2 को अमेजन प्राइम वीडियो पर देख सकते हैं।

Google Play Store: गूगल हटा सकता है ये 9 लाख से ज्यादा ऐप्स, यह हैं वजहGoogle Play Store: गूगल हटा सकता है ये 9 लाख से ज्यादा ऐप्स, यह हैं वजह

केजीएफ 2 में यश के अलावा श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, रवीना टंडन, प्रकाश राज, राव रमेश, ईश्वरी राव, अच्युत कुमार और अर्चना जोइस सहित अन्य प्रमुख भूमिकाओं में हैं। यह होम्बल फिल्म्स के विजय किरागंदूर द्वारा निर्मित और प्रशांत नील द्वारा निर्देशित की गई है।

वहीं हाल की खबरों की मानें तो केजीएफ फ्रैंचाइजी में KGF चैप्टर 3 को भी निकाला जाएगा और इसके बारे में हमें KGF Chapter 2 के अंत में दिखाया गया था लेकिन अब विजय किरागंदुर ने खुद भी कहा है कि 2024 में केजीएफ के तीसरे चैप्टर को पेश किया जाएगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
KGF 2 Is Now Available On Amazon Prime, Here Is How To Watch

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X