मेड इन इंडिया टैग से 19 मार्च को लॉन्च होगा Micromax IN 1

|

इंडियन मोबाइल कंपनी माइक्रोमैक्स ने पिछले साल एक फिर से स्मार्टफोन मार्केट में एंट्री की थी। कंपनी ने अपने सस्ते स्मार्टफोन Micromax In Note 1 और Micromax In 1b को लॉन्च किया था। दोनों ही फोन्स मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था। कुछ लोगों ने इन्हें काफी पसंद किया था। वहीं, अब एक बार फिर से अपना नया स्मार्टफोन पेश करने जा रही है। मेड इन इंडिया टैग से 19 मार्च को Micromax IN 1 को मार्केट में इंट्रोड्यूस किया जाएगा।

 
मेड इन इंडिया टैग से 19 मार्च को लॉन्च होगा Micromax IN 1

कंपनी ने अपने लेटेस्ट फोन के लिए मीडिया इन्वाइट्स भी भेज दिए हैं। कंपनी का कहना है कि 19 मार्च को एक वर्चुअल इवेंट के ज़रिए 'इन' सीरीज़ का नया स्मार्टफोन Micromax IN 1 इंडिया में पेश किया जाएगा। कंपनी की आधिकारिक साइट पर 12 बजे इवेंट को लाइव कर दिया जाएगा। गौरतलब है कि Micromax IN 1 स्मार्टफोन को कंपनी 'इंडिया का नया ब्लॉकबस्टर' टैगलाईन के साथ प्रोमोट कर रही है। फिलहाल फोन की स्पेसिफिकेशन्स को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

मौजूदा स्मार्टफोंस की कीमत

कंपनी के मौजूदा स्मार्टफोन्स की बात करें तो Micromax IN 1b के दो वेरियंट्स पेश किए गए थे। जिसमें 2 जीबी रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज वाले वेरियंट की कीमत 6,999 रुपये और 4 जीबी रैम + 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट 7,999 रुपये रखी गई थी।

इसके अलावा Micromax In Note 1 के भी दो वेरियंट्स जारी किए गए थे। जिसमें 4 जीबी रैम तथा 64 जीबी स्टोरेज की कीमत 10,999 रुपये और 6 जीबी रैम मैमोरी के साथ 64 जीबी की इंटरनल मैमोरी वाले वेरियंट की कीमत 12,999 रुपये रखी गई थी।

5G की भी तैयारी

वहीं, माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर राहुल शर्मा ने बताया था कि जल्द ही कंपनी 5जी स्मार्टफोन को भी लॉन्च करेगी। माइक्रोमैक्स ने दरअसल 'लेट्स टाॅक इंडिया के लिए' नाम से यूट्यूब पर एक टाॅक सेशन को आयोजित किया था जिसमें मोबाइल यूजर्स और माइक्रोमैक्स फैंस द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब दिए गए थे। इसी दौरान एक यूजर के सवाल का जवाब देते हुए राहुल ने कबूला की माइक्रोमैक्स 5जी फोन के निर्माण में लगी हुई है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Micromax made a re-entry into the smartphone market last year. The company launched its cheap smartphones Micromax In Note 1 and Micromax In 1b. Both phones received mixed response. He was liked by some people. At the same time, now it is going to introduce its new smartphone once again.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X