वाइबर पर मोदी का मैसेज सबसे ज्‍यादा हिट

Written By:

स्मार्टफोन पर संदेश आदान-प्रदान करने की सेवा प्रदान करने वाली कंपनी 'वाइबर' ने मंगलवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा वाइबर के जरिए सार्वजनिक तौर पर प्रसारित किए गए संदेश भारत में अब तक सर्वाधिक हिट रहे हैं। मोदी गणतंत्रता दिवस के दिन 26 जनवरी, 2015 को वाइबर पब्लिक चैट से जुड़े थे। कंपनी ने एक प्रेस विज्ञप्ति जारी कर कहा कि इसके एक सप्ताह के अंदर मोदी को वाइबर पर फॉलो करने वालों की संख्या 8.5 लाख से ऊपर पहुंच गई।

पढ़ें: वाट्स एप में कैसे करें फ्री वॉयस कॉल

मोबाइल से संदेश एवं वॉयस ओवर की सुविधा प्रदान करने वाले एप वाइबर का इस्तेमाल भारत में 3.7 करोड़ लोग करते हैं। वाइबर अपने उपयोगकर्ताओं को संदेश और उच्च गुणवत्ता का कॉल करने की सुविधा निशुल्क प्रदान करता है साथ ही 50 से अधिक पब्लिक चैट की सुविधा भी देता है।

वाइबर पर मोदी का मैसेज सबसे ज्‍यादा हिट

वाइबर ने पिछले वर्ष अपनी पब्लिक चैट सुविधा शुरू की, जिसके जरिए कंपनी अपने उपयोगकर्ताओं को अंतर्राष्ट्रीय स्तर की जानी-मानी हस्तियों को खोजने, उनके साथ संदेश आदान-प्रदान करने और उन्हें फॉलो करने की सुविधा भी देता है। इन जानी-मानी हस्तियों द्वारा किए गए पब्लिक चैट को कोई भी वाइबर उपयोगकर्ता फॉलो कर सकता है।

मोदी ने 26 जनवरी को वाइबर का इस्तेमाल शुरू किया और अपने पहले सार्वजनिक संदेश में उन्होंने लिखा, "समस्त दुनिया के लोगों को मेरा नमस्कार! वाइबर पर आकर अच्छा लग रहा है।"

English summary
Calling and chat app Viber today said Prime Minister Narendra Modi's public chat has attracted the biggest following on its platform.
Please Wait while comments are loading...
Basant Panchami 2018: आखिर बसंत पंचमी में क्यों पहनते हैं पीले वस्त्र, क्या है इसके पीछे का राज?
Basant Panchami 2018: आखिर बसंत पंचमी में क्यों पहनते हैं पीले वस्त्र, क्या है इसके पीछे का राज?
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
पटरी से उतरी गोंडवाना एक्सप्रेस, कोई हताहत नहीं
Opinion Poll

Social Counting

पाइए टेक्नालॉजी की दुनिया से जुड़े ताजा अपडेट - Hindi Gizbot