Jio 5G सपोर्ट के साथ OnePlus Nord 5G और Nord CE 5G के लिए नया सॉफ्टवेयर अपडेट रोल आउट

|
OnePlus Nord 5G और Nord CE 5G को Jio 5G सपोर्ट के साथ मिला नया अपडेट

OnePlus Nord 5G और OnePlus Nord CE को भारत में नए OxygenOS अपडेट मिलना शुरू हो गया हैं। यह लेटेस्ट अपडेट देश में Reliance Jio यूजर्स के लिए 5G एक्सेस को कैपबल बनाता है। Jio 5G सपोर्ट के साथ, नया ओवर-द-एयर (OTA) फर्मवेयर अपडेट OnePlus फ्लैगशिप फोन के लिए अक्टूबर 2022 एंड्रॉइड सिक्योरिटी पैच के साथ स्टेबिलिटी में सुधार लाता है। OnePlus Nord 5G को OxygenOS F.16 अपडेट मिल रहा है, जबकि OnePlus Nord CE को OxygenOS 12 C.08 अपडेट मिल रहा है। हमेशा की तरह वनप्लस यूजर्स के लिए अपडेट को स्टेप बाय स्टेप तरीके से जारी किया जाएगा।

 


अपडेट के साथ दोनों स्मार्टफोन में सुधार

यह अपडेट OnePlus Nord 5G और OnePlus Nord CE यूजर्स को भारत में Jio के 5G नेटवर्क को यूज करने का परमिशन देता है और अक्टूबर 2022 Android सिक्योरिटी पैच भी देता है। इस नए अपडेट के साथ दोनों स्मार्टफोन में समान सुधार होंगे।

OnePlus Nord 5G के लिए नया OxygenOS अपडेट (F.16) भारत में IN AC2001_11.F.16 के रूप में आता है। इस बीच, OnePlus Nord CE यूजर्स को EB2101_11.C.08 में OxygenOS 12 (C.08) मिल रहा है। वनप्लस ने इस बिल्ड को सभी एरिया के लिए जारी नहीं किया है।

OnePlus Nord 5G और Nord CE 5G को Jio 5G सपोर्ट के साथ मिला नया अपडेट


लिमिटेड नंबर यूजर्स को मिलेगा अपडेट

हमेशा की तरह, OnePlus Nord 5G और OnePlus Nord CE को स्टेप बाय स्टेप तरीके से लेटेस्ट अपडेट मिलेगा। शुरुआती फेज में, लिमिटेड नंबर में यूजर्स को अपडेट मिलेंगे। अगर नए फर्मवेयर में कोई बग नहीं है, तो आने वाले दिनों में Broader Rollout शुरू हो जाएगा। कंपनी ने नए अपडेट के साइज के बारे में कुछ नहीं बताया है।

 


ऑटोमैटिक तरीके से होगा अपडेट

यूजर्स को सलाह दी जाती है कि वे अपने वनप्लस स्मार्टफोन को उस समय अपडेट करें जब यह एक स्ट्रांग वाई-फाई से जुड़ा हो और चार्ज हो रहा हो। यह अपडेट ऑटोमैटिक तरीके से OnePlus Nord 5G और OnePlus Nord CE दोनों पर आ जाना चाहिए। हालाँकि, यूजर्स मैन्युअल तरीके से इस पर जाकर अपडेट की जांच कर सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
The OnePlus Nord 5G is getting the OxygenOS F.16 update, while the OnePlus Nord CE is getting the OxygenOS 12 C.08 update. As usual, the update will be rolled out to OnePlus users in a step-by-step manner.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X