नोकिया 8 का सिल्वर कलर वैरिएंट लीक

Written By:

एचएमडी ग्लोबल अपना नया नोकिया 8 जल्द ही लॉन्च करने वाली है। इस फ़ोन के स्पेसिफिकेशन और लॉन्च को लेकर इस हफ्ते कई खबरें और रुमर लीक हुए हैं। इसके अलावा फोन की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें यह फोन ब्लू कलर में दिखाई देता है। अब फोन की एक नई तस्वीर सामने आई है जिसमें इसक सिल्वर कलर वैरिएंट दिखाया गया है।

6,999 रु में माइक्रोमैक्स कैनवास 1 लॉन्च, डिज़ाइन आईफोन 7 जैसा

हाल ही में सामने आई इस लीक फोटो में फोन के डूअल रियर कैमरा भी दिखाई देते हैं। इस फोटो से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फोन मेटल बॉडी और कार्ल ज़िस ब्रांडिंग कैमरा के साथ आएगा। फोन में डूअल रियर कैमरा के साथ ही एलईडी फ़्लैश भी देखा जा सकता है।

नोकिया 8 का सिल्वर कलर वैरिएंट लीक

फोटो सोर्स: @evleaks/ Twitter

नोकिया 8 में होम बटन दिया गया है, फोन में राईट साइड पर पॉवर बटन और वॉल्यूम रॉकर्स हैं। जबकि इसके टॉप पर 3.5mm ऑडियो जैक दिया गया है।

कम कीमत में चाहिए बेस्ट स्मार्टफोन, तो चेक कीजिए ये लिस्ट

फोन के अन्य स्पेसिफिकेशन के बारे में बात करें तो यह एंड्रायड 7.0 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। फोन में 5.3 इंच की क्यूएचडी डिस्प्ले है। इसका प्रोसेसर लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 835 एसओसी है। नोकिया 8 में 4जीबी रैम और 64 जीबी की इनबिल्ट मैमोरी दी जाएगी। वहीं उम्मीद की जा रही है कि यह प हों 8जीबी रैम और 6जीबी रैम वैरिएंट में भी पेश होगा।

फोन का एक और हाईलाइट होगा इसका रियर कैमरा। इसमें 13मेगापिक्सल का रियर लेंस होगा। वहीं इसका फ्रंट कैमरा भी 13मेगापिक्सल का हो सकता है। यह कंपनी का हाई एंड फोन माना जा रहा है। इसकी कीमत के EUR 589 यानी लगभग 43,400 रुपए के करीब होने की उम्मीद है।

हालांकि यह सभी लीक्स और रुमर पर आधारित स्पेक्स हैं। फिलहाल कंपनी की ओर से कोई जानकारी नहीं है।



English summary
Nokia 8 to support dual rear camera, leaks, price, new variant and more. Read more about the phone, all in Hindi.
Please Wait while comments are loading...
बाहुबली और श्रीदेवी समेत 24 दुर्लभ मूर्तियों को विदेशों से वापस ला चुकी है मोदी सरकार
बाहुबली और श्रीदेवी समेत 24 दुर्लभ मूर्तियों को विदेशों से वापस ला चुकी है मोदी सरकार
SOLAR ECLIPSE 2017: साल का दूसरा सबसे बड़ा ग्रहण हुआ खत्म
SOLAR ECLIPSE 2017: साल का दूसरा सबसे बड़ा ग्रहण हुआ खत्म
Opinion Poll

Social Counting