खूशखबरी: जल्‍द आएगा नोकिया स्मार्टफोन

Written By:

नोकिया के नए स्‍मार्टफोन जल्‍द ही आपकी पॉकेट में दिखेंगे क्‍योंकि अगले साल की पहली छमाही में नोकिया स्‍मार्टफोन मार्केट में आ जाएंगे। फिनलैंड की कंपनी एचएमडी ग्लोबल ने गुरुवार को यह जानकारी दी।

कंपनी ने बताया कि वह नई पीढ़ी के स्मार्टफोन बना रही है और ये फोन नोकिया ब्रांड के होंगे। हालाकि नोकिया ने अपने बयान में ये भी कहा है कि एचएमडी में उसने किसी भी प्रकार का कोई निवेश नहीं किया है। एचएमडी जो भी नोकिया फोन सेल करेगा उसकी रॉयलिटी नोकिया को मिलेगी। 

खूशखबरी: जल्‍द आएगा नोकिया स्मार्टफोन

कंपनी ने नोकिया ब्रांड के साथ एक रणनीतिक साझेदारी की है। इसके तहत एचएमडी को 10 सालों के लिए नोकिया ब्रांड के स्मार्टफोन, बेसिक फोन और टैबलेट बनाने के वैश्विक अधिकार मिले हैं।

पढ़ें: व्‍हाट्सएप से कैसे शेयर और इंस्‍टॉल करें एप

एचएमडी ग्लोबल के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अर्तो नूम्मेला ने एक बयान में कहा, "हम इसे एक शानदार अवसर के रूप में देखते हैं। नोकिया ब्रांड हमेशा से अपनी गुणवत्ता और डिजायन के लिए जानी जाती है। हमारी टीम उपभोक्ताओं को वही विश्वसनीय नोकिया उत्पाद बना कर देगी।

पढ़ें: 30 मिनट में ऐसे पाएं रिलायंस जियो 4जी सिम, जल्दी करें !

एचएमडी ने नोकिया के अलावा एफआईएच मोबाइल और गूगल से भी रणनीतिक साझेदारी की है।

नोकिया टेक्नॉलजी के अंतरिम अध्यक्ष ब्रेड रोड्रिग्स ने कहा, "हम नोकिया ब्रांड की वापसी को लेकर दुनिया भर में दिखे उत्साह से अभिभूत हैं। मुझे यकीन है कि नोकिया के करोड़ों प्रशंसक इसके नए उत्पादों को देखने के लिए उत्साहित होंगे।"

नए स्मार्टफोन की बेस्ट ऑनलाइन डील्स के लिए यहाँ क्लिक करें



English summary
Nokia new phone coming soon! HMD Global Oy and Nokia, announced the finalization of a 10-year licensing deal that was announced six months ago.
Please Wait while comments are loading...
पाकिस्तान: बदला लेने के लिए दिया 'रेप का आदेश'
पाकिस्तान: बदला लेने के लिए दिया 'रेप का आदेश'
भारत पर परमाणु हमला करने ही जा रहे थे मुशर्रफ, इस एक डर के चलते पीछे खींचे कदम
भारत पर परमाणु हमला करने ही जा रहे थे मुशर्रफ, इस एक डर के चलते पीछे खींचे कदम
Opinion Poll

Social Counting