बिना चार्जर के साथ लॉन्च होगा Nothing Phone (1), डिटेल्स हुई लीक!

|

Nothing Phone (1) - नथिंग फोन (1) एक नया फोन हैं और लॉन्च के नजदीक आ रहा है। जी हाँ, Nothing Phone (1) जो 12 जुलाई को मार्केट में लॉन्च किया जाने वाला है। लेकिन उससे पहले अब खबरें आ रही है कि फोन के बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा। वहीं पहले, लीक में बताया गया था कि नथिंग फोन (1) 33W चार्जर को सपोर्ट करेगा।

 
बिना चार्जर के साथ लॉन्च होगा Nothing Phone (1), डिटेल्स हुई लीक!

नथिंग फोन (1) के रिटेल बॉक्स वाला एक नया वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो गया है। वीडियो में, बॉक्स पतला दिखाई दे रहा है, जो इस बात का संकेत है कि इसमें चार्जर शामिल नहीं किया हुआ है। हालांकि कंपनी की तरफ से अभी तक ऐसी कोई खबर नहीं हैं, लेकिन लीक वीडियो से यही पता चलता है कि Nothing Phone (1) के बॉक्स में चार्जर नहीं मिलेगा।

Nothing Phone (1) की अनुमानित कीमत

फोन की कीमत के बारे में कुछ भी जानकारी साझा नहीं की है, कंपनी ने भी कुछ नहीं कहा है। लेकिन कई अफवाहों से पता चलता है कि अंतरराष्ट्रीय मार्केट में $400 (लगभग 31,600 रुपये) से कम में लॉन्च नहीं किया जाएगा। कुछ लीक के अनुसार पता चलता है कि Nothing Phone (1) के 8GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के बेस वेरिएंट की कीमत 397 डॉलर (करीब 31,400 रुपये) होगी। जबकि 8GB + 256GB और 12GB + 256GB स्टोरेज ऑप्शन की कीमत $419 (लगभग 33,100 रुपये) और $456 (लगभग 36,000 रुपये) होगी। लेकिन भारत में इसकी कीमत 30,000 रुपये से कम होने की खबरें हैं।

Nothing Phone (1) के अनुमानित स्पेसिफिकेशन्स

नथिंग फोन (1) में 6.55-इंच की FHD+ AMOLED डिस्प्ले के साथ सेल्फी कैमरा के लिए फ्रंट में पंच-होल कटआउट मिलने वाला है। स्मार्टफोन स्नैपड्रैगन 778+ 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा जिसे 12GB LPDDR5 RAM और 256GB UFS 3.1 स्टोरेज के साथ जोड़ा जाएगा। फोन आउट ऑफ द बॉक्स एंड्रॉइड 12 के साथ आ सकता है।

बिना चार्जर के साथ लॉन्च होगा Nothing Phone (1), डिटेल्स हुई लीक!

कैमरा की बात करें, तो नथिंग फोन (1) में रियर पर एक डुअल-कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 50MP का प्राइमरी सेंसर और 16MP का सेकेंडरी अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस मिलेगा। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 16 मेगापिक्सेल का कैमरा होने की उम्मीद है।

Nothing Phone (1) में 33W फास्ट चार्जिंग के सपोर्ट के साथ 4,500mAh की बैटरी आने की आशंका जताई जा रही है। साथ ही फोन के इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने की उम्मीद है। इसके अलावा यह फोन डॉल्बी एटमॉस और स्टीरियो स्पीकर को भी सपोर्ट कर सकता है। कनेक्टिविटी ऑप्शन्स की बात करें, तो 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 6, ब्लूटूथ 5.1, जीपीएस और एनएफसी मिल सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Nothing Phone (1) which is going to be launched in the market on 12th July. But before that news is coming that the charger will not be available in the phone's box. At the same time, earlier, it was told in the leak that the Nothing Phone (1) will support a 33W charger.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X