OnePlus 9 Series में होगी एडजस्ट करने वाली डिस्प्ले रिफ्रेश रेट और Snapdragon 888 SoC

|

वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो लॉन्च होने में कुछ ही दिन बाकी हैं, और नई वनप्लस स्मार्टफोन सीरीज के आसपास आते ही यूज़र्स में उत्साह बढ़ता ही जा रहा है। कंपनी वनप्लस 9 सीरीज की विभिन्न विशेषताओं को टीज़ करने में भी कोई कसर नहीं छोड़ रही है।

 
OnePlus 9 Series में होगी एडजस्ट करने वाली डिस्प्ले रिफ्रेश रेट और Snapdragon 888 SoC

OnePlus 9 सीरीज का प्रोसेसर

अब इस फोन के एक नए टीज़ और लीक से पता चला है कि वनप्लस का आने वाला फोन स्नैपड्रैगन 888 SoC की पुष्टि है। जबकि कई लीक पहले ही क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 888 SoC की उपस्थिति की ओर इशारा कर चुके थे। वनप्लस के फाउंडर और सीईओ Pete Lau ने नए एलटीपीओ (कम तापमान वाले पॉलीक्रिस्टलाइन ऑक्साइड) डिस्प्ले के बारे में भी ट्वीट किया है जिसे हम वनप्लस 9 और वनप्लस 9 प्रो पर देखने वाले हैं।

यह भी पढ़ें:- Redmi Smart TV X सीरीज के तीन मॉडल भारत में हुए लॉन्च, जानिए इनके कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंसयह भी पढ़ें:- Redmi Smart TV X सीरीज के तीन मॉडल भारत में हुए लॉन्च, जानिए इनके कीमत, फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

डिस्प्ले रिफ्रेश रेट भी होगी एडजस्ट

वनप्लस के सीईओ ने अपने ट्वीट में कहा कि, "हमने हाई रिफ्रेश रेट वाले डिस्प्ले की इंडस्ट्री में शुरुआत की थी और अब हम इसमें एक नई चीज की शुरुआत कर रहे हैं। OnePlus9Series के LTPO डिस्प्ले Pro को 1-120 हर्ट्ज तक में आप कहीं भी स्विच कर सकते हैं। इसका मतलब है कि आप इस फोन के डिस्प्ले रेट को अपनी जरूरत के हिसाब से 1 से 120 हर्ट्ज़ तक में कही भी सेट कर सकते हैं। आपको बता दें कि इस फोन का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट स्क्रीन पर चलने वाले कंटेंट पर निर्भर करेगा।

सैमसंग से अच्छा होगा रिफ्रेश रेट

आपको बता दें कि वनप्लस कुछ ऐसे चुनिंदा स्मार्टफोन मैनेफैक्चर कंपनी में से एक है जो इस एलटीपीओ डिस्प्ले का इस्तेमाल कर रहे हैं, जो एक बेहतर बैटरी मैनेजमेंट के साथ आने वाला है। इसके अलावा इस फोन के एक हाइपर टच फीचर के बारे में भी कंपनी के सीईओ ने जानकारी दी है। यह फीचर भी OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro दोनों फोन में होगा। वनप्लस कंपनी ने सीईओ ने एक ट्वीट में कहा है कि OnePlus 9 Pro में आने वाले 120Hz का डिस्प्ले रिफ्रेश रेट सैमसंग के Galaxy S21 Ultra के 120Hz वाले डिस्प्ले से ज्यादा बेहतर है।

 

LTPO डिस्प्ले क्या है...?

नई LTPO डिस्प्ले एक नए तरह का AMOLED डिस्प्ले है जो ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले जैसे फीचर्स के लिए शानदार होना चाहिए। कंपनी ने संकेत दिया है कि स्क्रीन QHD रिज़ॉल्यूशन के साथ आएगी और 10-बिट कलर रिज़ॉल्यूशन को सपोर्ट करेगी। अब इस फोन के तमाम फीचर्स और कीमत का पता कुछ ही दिनों में इसके लॉन्च के साथ चल जाएगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus's upcoming phone is a confirmation of Snapdragon 888 SoC. While many leaks had already pointed to the presence of Qualcomm's new Snapdragon 888 SoC. OnePlus founder and CEO Pete Lau has also tweeted about the new LTPO (low temperature polycrystalline oxide) display that we are going to see on the OnePlus 9 and OnePlus 9 Pro.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X