OnePlus 9 Pro में आई ओवर हीटिंग की समस्या, यूज़र्स ने की शिकायत

|

स्मार्टफोन जगत की दिग्गज कंपनी वनप्लस ने पिछले महीने ही अपने OnePlus 9 और OnePlus 9 Pro स्मार्टफोन्स को पेश किया था। फोन को भारतीय मार्केट में उतरे अभी महीना ही हुआ है कि लगातर फोन को लेकर शिकायतें आ रही हैं। जी हां, वनप्लस 9 प्रो के यूजर्स ओवरहीटिंग को लेकर शिकायतें कर रहे हैं। लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कई यूज़र्स ने OnePlus सपोर्ट फोरम व सोशल मीडिया के जरिए लिखा है कि वनप्लस 9 प्रो स्मार्टफोन जल्द ही गर्म होने लगता है और साथ ही स्क्रीन पर ओवरहीटिंग की वॉर्निंग भी डिस्प्ले होती है।

 

OnePlus 9 Pro में आई ओवर हीटिंग की समस्या, यूज़र्स ने की शिकायत

OnePlus 9 Pro की हो रही हैं शिकायतें

Android Police की रिपोर्ट की मानें तो कई OnePlus 9 Pro यूज़र्स लगातार ओवरहीटिंग की समस्या की शिकायत कर रहे हैं। यूजर्स ने कहा कि वे जब भी फोन की कैमरा ऐप का इस्तेमाल करते हैं तो फोन काफी गर्म हो जाता है और ओवरहीटिंग वॉर्निंग नज़र मिलने लगती है। कई यूज़र्स ने OnePlus सपोर्ट पेज पर तो कई लोगों ने ट्विटर के जरिए अपनी शिकायत की है।

नए अपडेट से फिक्स होगी समस्या

इस संबंध में वनप्लस का भी रिएक्शन सामने आ गया है। कंपनी ने अपने यूजर्स को आश्वस्त किया है कि जल्द ही नया अपडेट देकर फोन की इस समस्या को फिक्स किया जाएगा। बताया जा रहा है कि ये अपडेट कुछ ही हफ्तों में पेश कर दिया जाएगा।

गौरतलब है कि आप जब भी वनप्लस 9 प्रो को इस्तेमाल करेंगे तो यूज़ करने के 15-20 मिनट बाद ही फोन का मैटल फ्रेम और ग्लास बैक गर्म हो जाता है। इतना ही नहीं, सूरज की रोशनी में अगर आप कैमरा ऐप यूज़ करते हैं तो ओवरहीटिंग की वॉर्निंग मिल जाती है। उसके बाद जब तक फोन गर्म रहेगा, आप कोई तस्वीर या वीडियो कैप्चर नहीं कर सकते हैं।

नए अपडेट का इंतजार

आपको इसके लिए फोन के कूल होने का इंतजार करना पड़ेगा। खैर,अब देखते हैं कि क्या वाकई नए अपडेट के साथ फोन में सुधार हो जाएगा? बता दें कि कंपनी ने अपनी वनप्लस 9 सीरीज़ को मार्च महीने में पेश किया था। सीरीज के तहत दो स्मार्टफोन्स को मार्केट में उतारा गया था। दोनों ही फोन क्वालकॉम के फ्लैगशिप प्रोसेसर और 65W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus 9 Pro users are complaining about overheating. According to the latest report, many users have written through the OnePlus Support Forum and social media that the OnePlus 9 Pro smartphone starts heating up soon and at the same time the display of overheating is displayed on the screen.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X