OnePlus Smart TV में होगा एक खास फीचर, पढ़िए और जानिए

|

वनप्लस कंपनी अपना पहला स्मार्ट टीवी 26 सितंबर को लॉन्च करने जा रही है। वनप्लस कंपनी अपने स्मार्ट टीवी के साथ Oneplus 7T स्मार्टफोन को भी लॉन्च करने वाली है। आपको बता दें कि इस बार यूज़र्स वनप्लस स्मार्टफोन से भी ज्यादा इंतजार वनप्लस के स्मार्ट टीवी का कर रहा है। इस टीवी के लॉन्च होने का दिन जैसे-जैसे करीब आता जा रहा है वैसे-वैसे इसके नए-नए फीचर्स लीक होते जा रहे हैं। हालांकि इस टीवी के काफी सारे फीचर्स के बारे में तो हमें पहले से ही पता लग चुका है।

OnePlus Smart TV में होगा एक खास फीचर, पढ़िए और जानिए

 

वनप्लस स्मार्ट टीवी का खास फीचर

अब हाल ही में एक नए फीचर का पता चला है कि वनप्लस स्मार्ट टीवी में एक खास फीचर होगा कि जब भी आपका फोन कॉल आएगा तो स्मार्ट टीवी का वॉल्यूम अपने-आप ही कम हो जाएगा। इस फीचर का खुलासा खुद वनप्लस कंपनी के सीईओ Pete Lau ने किया है। उन्होंने एक ट्वीट करते हुए एक टीज रिलीज किया है। इस टीज को देखने से पता चल रहा है कि स्मार्टफोन पर कॉल आने के बाद स्मार्ट टीवी का वॉल्यूम अपने-आप कम हो जाएगा।

वनप्लस 7टी प्रो की तस्वीरें और स्पेसिफिकेशंस हुई लीक, ट्रिपल कैमरों से होगा लैस

इसके अलावा इस स्मार्ट टीवी में एक अतिरिक्त फीचर भी है, जिसके जरिए आप अपने स्मार्टफोन पर एक क्विक टैप को क्लिक करके ही टीवी की एक ऐप से दूसरे ऐप पर जा सकते हैं। ये दोनों ही काफी कमाल के फीचर्स हैं। अब यूज़र्स को इस स्मार्ट टीवी के लॉन्च होने का काफी बेसब्री से इंतजार है। इस टीवी के कुछ अन्य फीचर्स के बारे में भी हम आपको बताते हैं।

कॉल आने पर अपने आप कट जाएगा स्मार्टफोन

कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को OLED डिस्प्ले पैनल के साथ पेश कर सकती है। यह सभी जानते हैं कि OnePlus एक प्रीमियम स्मार्टफोन मेकर कंपनी है, जो बेहतर दाम के साथ हाई-एंड प्रीमियम स्मार्टफोन लॉन्च करने में विश्वास रखती है। वहीं बताया जा रहा है कि कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को भी प्रीमियम और एडवांस टेक्नोलॉजी के साथ पेश करेगी। खबर आ रही है कि कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को AI-assistant के साथ लॉन्च कर सकती है।

 

कुछ खास फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

यह हाई क्वाविटी हार्डवेयर और यूजर्स को सीमलैस एक्सपीरिएंस देगा। वहीं स्मार्ट टीवी को मिनिमैलस्टिक डिजाइन के साथ पेश किया जा सकता है। इसी के साथ बताया जा रहा है कि कंपनी अपने स्मार्ट टीवी को 4K रेज्यूलेशन के साथ पेश करेगी। स्मार्ट टीवी में HDR डिस्प्ले पैनल भी दिया जा सकता है। जैसाा हम पहले बता चुके हैं कि स्मार्ट टीवी AI - Assistant के साथ लॉन्च किया जा सकता है।

इससे यूजर्स इसे Amazon Alexa और Google Assistant की तरह इस्तेमाल कर सकेंगे। ऐसे में काफी अब काफी बेसब्री से कंपनी के स्मार्ट टीवी के लॉन्च होने का इंतजार किया जा रहा है। हालांकि स्मार्ट टीवी की कीमत को लेकर किसी भी तरह की जानकारी सामने नहीं आई है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus Smart TV will have a special feature that whenever your phone call comes, the volume of the Smart TV will automatically decrease. This feature has been revealed by Pete Lau, CEO of OnePlus Company itself. He has released a tease by tweeting one. Seeing this tease, it is being revealed that after the call on the smartphone, the volume of the smart TV will automatically decrease.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X