Oppo Reno 8 सीरीज के साथ आज ये प्रोडक्ट्स होंगे लॉन्च, मिलेंगे दिल लूटने वाले फीचर्स

|

Oppo आज यानी 18 जुलाई को भारत में कई डिवाइस लॉन्च करने जा रहा है। इस लॉन्च इवेंट में मुख्य प्रोडक्ट Oppo Reno 8 सीरीज है जिसमें हमें Oppo Reno 8 और Oppo Reno 8 Pro मिलेंगे। इसके अलावा इस इवेंट में कंपनी Oppo Pad Air और Enco X2 TWS ईयरबड्स को भी लॉन्च करने वाली है। तो आइये इस लेटेस्ट स्मार्टफोन सीरीज और अन्य डिवाइसों के बारे में कुछ विस्तार से जानते हैं।

 
Oppo Reno 8 सीरीज आज होगी लॉन्च, मिलेंगे ये दिल लूटने वाले फीचर्स

Oppo Reno 8 सीरीज भारत में आज होगी लॉन्च

ओप्पो की यह वर्चुअल लॉन्च इवेंट आज यानी 18 जुलाई को भारतीय समय के अनुसार शाम 6:00 बजे स्ट्रीम की जाएगी। इस लाइव लॉन्च इवेंट को Oppo इंडिया के यूट्यूब चैनल और सोशल मीडिया पेज पर देख सकते हैं। साथ ही लॉन्च से पहले, ओप्पो ने अपने अपकमिंग प्रोडक्ट्स के लिए सपोर्टेड साइटें भी लाइव कर दी हैं, जिसमें डिजाइन और कुछ अन्य स्पेफिसकेशन्स के बारे में जानने को मिलता है।

Oppo Reno 8 Pro और Oppo Reno 8 के प्रमुख स्पेसिफिकेशन्स

रेनो 8 प्रो में एक यूनीबॉडी डिज़ाइन मिलने वाला है और रियर पैनल में ट्रिपल कैमरे पेश किए हुए होंगे। इसके अलावा कैमरा बंप में 'Powered by MariSilicon X' की ब्रांडिंग भी शामिल है। वहीं आधिकारिक पोस्टर में मिंट ग्रीन कलर हाइलाइट किया गया है, हालांकि हम उम्मीद कर सकते हैं कि फोन ब्लैक फिनिश में भी पेश किया जा सकता है।

Oppo Reno 8 Pro की मोटाई 7.3mm है और यह रात में भी बढ़िया 4K वीडियो क्वालिटी देता है। इसमें 120Hz 6.7-इंच AMOLED डिस्प्ले के साथ सिंगल सेल्फी कैमरा के लिए सेंट्रल-अलाइन होल-पंच कटआउट दिया गया है। ओप्पो का यह ओप्पो रेनो 8 प्रो 80W SuperVOOC फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करता है जिससे बैटरी 11 मिनट में 50 प्रतिशत तक चार्ज होती है। फोन डाइमेंशन 8100-मैक्स चिपसेट से पावर लेगा।

Oppo Reno 8 की बात करें, तो यह भी 80W SuperVOOC को सपोर्ट करता है, हालांकि इसमें मीडियाटेक की डाइमेंशन 1300 SoC मिलती है। यह भी समान यूनिबॉडी फिनिश के साथ आ आएगा, लेकिन हम बिल्ड क्वालिटी में कुछ अंतर की उम्मीद कर सकते हैं।

 

Oppo Reno 8 Pro और Oppo Reno 8 की अनुमानित कीमत

कंपनी ने अभी तक दोनों ही स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा अभी तक नहीं किया है लेकिन उम्मीद की जाती है कि ओप्पो रेनो 8 की कीमत 35,000 रुपये से कम हो सकती है ओप्पो रेनो 8 प्रो मॉडल की कीमत 40,000 रुपये से अधिक हो सकती है। हालांकि आधिकारिक रूप से घोषणा लॉन्च के बाद ही हो पाएगी।

Oppo Reno 8 सीरीज आज होगी लॉन्च, मिलेंगे ये दिल लूटने वाले फीचर्स

Oppo Pad Air और Enco X2 TWS ईयरबड्स भी होंगे लॉन्च

जैसा कि हमने पहले बताया था कि इस लॉन्च इवेंट में कंपनी Reno 8 सीरीज के अलावा Oppo Pad Air और Enco X2 TWS ईयरबड्स को भी लॉन्च करने जा रही है। इनमें भी कई जबरदस्त फीचर्स देखने को मिलेंगे।

ओप्पो पैड एयर की कीमत करीब 20000 रुपए हो सकती है और इसमें 7100mAh की बैटरी और 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिल सकता है। जबकि Oppo Enco X2 TWS ईयरबड की कीमत लगभग 5000 रुपए के अंदर हो सकती है।

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो कर सकते हैं।

Best Mobiles in India

English summary
Oppo is going to launch many devices in India today. The main product in this launch event is Oppo Reno 8 series in which we will get Oppo Reno 8 and Oppo Reno 8 Pro. Apart from this, the company is also going to launch Oppo Pad Air and Enco X2 TWS earbuds at this event.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X