Poco C50 भारत में दे सकता है दस्तक, कीमत है 10,000 रूपये से भी कम लेकिन फीचर्स में है दम

|
Poco C50 भारत में दे सकता है दस्तक, कीमत है कम लेकिन फीचर्स में है दम

Poco C50: पोको ( Poco ) भारत में अपने पोर्टफोलियो में एक और स्मार्टफोन जोड़ने की तैयारी में है और ये स्मार्टफोन Poco C40 का सक्सेसर होने की उम्मीद है, नया Poco C50 कंपनी की ओर से एक और बड़े पैमाने पर बाजार की पेशकश होगी। स्मार्टफोन को Google Play डेटाबेस पर सपोर्टेड डिवाइसेस लिस्ट के तहत कोडनेम "snow" के साथ देखा गया था। कल लॉन्च हुआ Redmi A1+ भी कोडनेम "snow" के साथ आया था।

 

Google Pixel Fold: लॉन्च से पहले गूगल फोल्डेबल स्मार्टफोन की फीचर्स लीकGoogle Pixel Fold: लॉन्च से पहले गूगल फोल्डेबल स्मार्टफोन की फीचर्स लीक

Poco C50: भारत में कब होगा लॉन्च ?

नया Redmi A1+ बेस 2GB रैम मॉडल के लिए ₹6,999 की कीमत पर आता है, जबकि इसके 3GB रैम वेरिएंट की कीमत ₹7,999 है। तो, उम्मीद है कि Poco C50 की कीमत भी इसी तरह होगी। साथ ही कंपनी का अपकमिंग स्मार्टफोन Poco C50 गूगल प्ले सपोर्टेड डिवाइस लिस्ट में शामिल किया गया है। लिस्टिंग से पता चला है कि फोन का मॉडल नंबर 220733SPI है। इसका कोडनेम Snow है। Poco C50 मोबाइल को कई कलर वेरिएंट के साथ स्मार्टफोन बाजार में उतारा जा सकता है।

Honor का 12GB रैम और 50MP कैमरे वाला सस्ता फोन लॉन्च, बस इतनी है कीमत Honor का 12GB रैम और 50MP कैमरे वाला सस्ता फोन लॉन्च, बस इतनी है कीमत

Poco C50: Features, Specifications (Expected)

फीचर्स के मामले में, उम्मीद है कि Poco C50 स्मार्टफोन Redmi A1+ जैसा ही होगा। Redmi A1+ में 6.52-इंच LCD HD+ रेजोल्यूशन, 400nits विशिष्ट ब्राइटनेस और 120Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ है। स्मार्टफोन MediaTek Helio A22 चिपसेट से लेस है।

दिवाली से पहले धमाका! Redmi A1 Plus भारत में हुआ लॉन्च, बैटरी में है दम और कीमत है बहुत कमदिवाली से पहले धमाका! Redmi A1 Plus भारत में हुआ लॉन्च, बैटरी में है दम और कीमत है बहुत कम

Poco C50: Camera

कैमरे की बात करें तो स्मार्टफोन पीछे की तरफ 8MP के प्राइमरी शूटर से लैस हो सकता है, साथ में एक डेप्थ सेंसर भी मिलने की उम्मीद है। सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए, फ्रंट में 5MP का सेंसर मिल सकता है। दूसरे फीचर्स की बात करें तो एक रियर-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर, 4g सपोर्ट, डुअल सिम, माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट, ब्लूटूथ v5.0, एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक और एक माइक्रो usb पोर्ट शामिल हो सकता है है। हैंडसेट अपने हुड के तहत 5000mAh की बैटरी में 10W चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

कम बजट वालों के लिए आया सस्ता स्मार्टफोन, Redmi-Realme के छूटे पसीने!कम बजट वालों के लिए आया सस्ता स्मार्टफोन, Redmi-Realme के छूटे पसीने!

 
Best Mobiles in India

English summary
POCO C50: Poco is all set to add another smartphone to its portfolio in India and while this smartphone is expected to be the successor to the Poco C40, the new Poco C50 will be another mass-market offering from the company. The smartphone was spotted on the Google Play database under the Supported Devices list with the codename "snow".

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X