Poco X3 Pro और Poco F3 आज होंगे लॉन्च, यहां लाइव स्ट्रीमिंग देखिए और लीक फीचर्स पढ़िए

|

Poco आज एक बड़ा इवेंट आयोजित करने जा रही है। इस इवेंट में कंपनी दो नए फोन को लॉन्च कर सकती है। इनमें से एक फोन का नाम Poco F3 होगा और दूसरे फोन का नाम Poco X3 Pro होगा। इस इवेंट को भारतीय समय अनुसार शाम 5.30 बजे से शुरू किया जाएगा। आप पोको को ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर इस लॉन्च इवेंट की लाइव स्ट्रीमिंग देख सकते हैं।

 
Poco X3 Pro और Poco F3 आज होंगे लॉन्च, यहां लाइव स्ट्रीमिंग देखिए और लीक फीचर्स पढ़िए

हम अपने इस आर्टिकल में पोको के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल का लिंक अटैच कर रहे हैं। आप हमारे इस आर्टिकल में पोको के दोनों नए फोन का लॉन्च इवेंट देख सकते हैं। आइए हम लॉन्च से पहले इन दोनों पोको फोन के कुछ स्पेसिफिकेशंस और फीचर्स के बारे में बात करते हैं।

Poco F3 के स्पेसिफिकेशंस

Poco F3 की बात करें तो इसके बारे में कहा जा रहा है कि यह चीन में लॉन्च हो चुके Redmi K40 का ही एक दूसरा वर्ज़न है, जो Poco F3 के रूप में लॉन्च किया जा रहा है। अब इस फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो टिप्सटर ईशान अग्रवाल के अनुसार इस फोन में Qualcomm's Snapdragon 870 5G प्रोसेसर होने की संभावना है। ईशान ने आज लॉन्च होने वाले इस फोन के कुछ रेंडर पिक्चर्स भी अपने ट्वीट के जरिए लीक किए हैं।

उनके पीक्चर में देखा जा सकता है कि Poco F3 तीन कलर ब्लू, व्हाइट और ब्लैक में पेश किया जा सकता है। इसके अलावा इस फोन के पिछले हिस्से में दिख रहा है कि सिलेंड्रिकल मॉड्यूल में कैमरा सेटअप दिया हुआ है। इस सेटअप का ऊपर और नीचे दो बड़ै कैमरा सेंसर दिख रहे हैं जबकि बीच में एक छोटा कैमरा सेंसर्स दिखाई दे रहे हैं। इसका प्राइमरी सेंसर 48, दूसरा सेंसर 5 मेगापिक्सल के मैक्रो सेंसर और तीसरा कैमरा 8 मेगापिक्सल के अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस के साथ आ सकता है। इस फोन में सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए कंपनी ने 20 मेगापिक्सल का एक सेल्फी कैमरा भी दिया हुआ है।

 

इसके अलावा इस फोन के अगले हिस्से में एक बढ़िया और बड़ी डिस्प्ले दिखाई दे रही है, जिसके बीचों-बीच एक डॉट-नॉच डिस्प्ले दिखाई दे रहा है। इस फोन के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 6.67 इंच की की AMOLED डिस्प्ले होगी, जो फुल एचडी+ रिजॉल्यूशन के साथ आएगी और इसका रिफ्रेश रेट 120Hz होगा। इसके अलावा इस फोन में 4,520 एमएएच की बैटरी भी दी गई है, जो 33 वॉट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आने वाली है। इसके अलावा इस फोन को एंड्रॉयड 11 के साथ पेश किया जा सकता है।

पोको X3 प्रो के संभावित स्पेशिफिकेशंस

Poco X3 Pro की कीमत और स्पेसिफिकेशन्स वियतनाम की एक रिटेलर साइट पर इसके लॉन्च होने के कुछ दिन पहले सामने आए हैं। इसमें कम से कम तीन अलग-अलग कलर ऑप्शन होने की संभावना है। स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो, पोको एक्स 3 प्रो की लिस्टिंग में उल्लेख किया गया है कि इसमें 6.67-इंच का फुल-एचडी+ डिस्प्ले होगा जिसमें 120 हर्ट्ज की डिस्प्से रिफ्रेश रेट होगी।

इसके साथ-साथ इस फोन के डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 6 से प्रोटेक्ट किया जाएगा। फोन में एक ओक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 860 SoC, 6GB और 8GB रैम के साथ-साथ 128GB और साथ ही 256GB UFS 3.1 स्टोरेज भी शामिल हो सकता है। यह 1TB तक के स्टोरेज विस्तार के लिए माइक्रोएसडी कार्ड सपोर्ट भी प्रतीत होता है।

Most Read Articles
Best Mobiles in India

English summary
Poco is going to organize a big event today. In this event, the company can launch two new phones. One of these phones will be named Poco F3 and the name of the other phone will be Poco X3 Pro. This event will be started from 5.30 pm Indian time. You can watch Poco live streaming of this launch event on the official YouTube channel.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X