Poco X3 Pro आज बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिलेगा बहुत कुछ

|

Poco X3 Pro कुछ दिन पहले भारत में लॉन्च किया गया था। आज इस फोन को आखिरकार पहली बार बिक्री के लिए पेश किया जा रहा है। इस फोन की बिक्री फ्लिपकार्ट पर होगी। इस फोन के बारे में आपको बता दें कि यह Poco X3 का अपग्रेडेड वर्ज़न है, जिसका नाम Poco X3 Pro है।

 
Poco X3 Pro आज बिक्री के लिए होगा उपलब्ध, इंस्टेंट डिस्काउंट के साथ मिलेगा बहुत कुछ

Poco X3 Pro की बात करें तो इस फोन का पहला वेरिएंट 6 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 18,999 रुपए है। वहीं इस फोन का दूसरा वेरिएंट 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाला है, जिसकी कीमत 20,999 रुपए है। आपको बता दें कि इस फोन को कंपनी ने गोल्डन ब्रॉन्ज, ग्रेफाइट ब्लैक और स्टील ब्लू कलर ऑप्शन में पेश किया है। इसके अलावा इस फोन पर मिलने वाले ऑफर्स की बात करें तो अगर आप ICICI बैंक के क्रेडिट कार्ड करने पर या ईएमआई ट्रांजैक्शन करने वाले यूज़र्स को 1,000 रुपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा।

यह फोन स्नैपड्रैगन 870 SoC द्वारा संचालित है और इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। यह 5G कनेक्टिविटी सपोर्ट के साथ आता है। Poco कंपनी ने 30 मार्च को भारत के लिए एक खास कार्यक्रम निर्धारित किया है, और यह अनुमान है कि उस दिन Poco X3 Pro को भारत में खासतौर पर लॉन्च किया जा सकता है। आइए इस आर्टिकल में हम आपको Poco X3 Pro के बारे में बताते हैं और अगले आर्टिकल में Poco F3 के बारे में विस्तार से बताएंगे।

Poco X3 Pro की स्पेसिफिकेशन

Poco X3 Pro, एंड्रॉइड 11 पर आधारित पोको के लिए MIUI 12 पर चलता है और इसमें 120Hz रिफ्रेश रेट, 240Hz टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.67-इंच का फुल-एचडी+ डॉट डिस्प्ले, 450 मिलियन तक की ब्राइटनेस और गोरिल्ला ग्लास 6 का प्रोटेक्शन मौजूद है। यह 7mm octa-core Qualcomm Snapdragon 860 SoC द्वारा संचालित है, जिसे एड्रेनो 640 GPU के साथ जोड़ा गया है।

 

इस फोन का कैमरा सेटअप

Poco X3 Pro एक क्वॉ़ड रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है जिसमें 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी Sony IMX582 सेंसर f / 1.79 अपर्चर के साथ, 8-मेगापिक्सल का दूसरा सेंसर अल्ट्रा-वाइड-एंगल के साथ आता है, जो 119-डिग्री फील्ड सपोर्ट और f / 2.2 है। अपर्चर के साथ आता है।

इसके अलावा 2 मेगापिक्सल का डेप्थ और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर भी इस फोन में शामिल है। इस फोन में फ्रंट में f / 2.2 अपर्चर के साथ 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा सेंसर भी है। कैमरा फीचर्स में डुअल वीडियो, वीडियो क्लोन, नाइट मोड के साथ अल्ट्रा-वाइड और नाइट मोड सेल्फी शामिल हैं।

इस फोन की बैटरी और कनेक्टिविटी

पोको X3 प्रो में 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,160mAh की बैटरी है। यह कहा जाता है कि इस फोन को 59 मिनट में 100 प्रतिशत चार्ज किया जा सकता है। बैटरी 11 घंटे तक गेमिंग, 117 घंटे म्यूज़िक, 18 घंटे वीडियो प्लेबैक और 6.5 घंटे 1080p वीडियो रिकॉर्डिंग का सपोर्ट करने में सक्षम है।

फोन में डुअल स्पीकर हैं, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है, और कनेक्टिविटी विकल्पों में 4G LTE, WiFi 802.11ac, ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस / ए-जीपीएस, एनएफसी, आईआर ब्लास्टर और एक हेडफोन जैक शामिल हैं। इस फोन के गर्मी को कम करने के लिए कंपनी ने इसमें LiquidCool Technology 1.0 Plus शामिल की है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Poco X3 Pro was launched in India a few days ago. Today, this phone is finally being offered for sale for the first time. The sale of this phone will be on Flipkart. Let us tell you about this phone that it is an upgraded version of Poco X3, which is named Poco X3 Pro.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X