PUBG मेकर्स ने बनाया हाइपर-रियलिस्टिक वर्चुअल ह्यूमन

|

PUBG मोबाइल निर्माता Krafton ने Hyperrealism, Rigging, और Deep Learning द्वारा संचालित कंपनी के पहले हाइपर-रियलिस्टिक वर्चुअल ह्यूमन को बनाया जिससे वह Ana कहते है। साथ ही आपको बता दें Ana Krafton द्वारा पेश किया गया पहला Virtual Human है।

 

क्या आपके शहर में भी रोल आउट होने वाला है 5G ?क्या आपके शहर में भी रोल आउट होने वाला है 5G ?

PUBG मेकर्स ने किया ऐसा अविष्कार ,देख कर आप भी रहे जाएंगे हैरान

कंपनी ने पहले फरवरी के महीने में एक तकनीकी प्रदर्शन के माध्यम से परियोजना को पेश करने की योजना बनाई थी, लेकिन यह काम पूरा नहीं हो सका पर अब Ana आखिरकार उपलब्ध है और सभी के सामने पेश है ।

इस दिन तक ही Bioshock Game है पीसी पर मुफ्त में उपलब्धइस दिन तक ही Bioshock Game है पीसी पर मुफ्त में उपलब्ध

कंपनी का कहना है कि....

Ana को "वैश्विक दर्शकों को जोड़ने और Krafton के वेब 3.0 पारिस्थितिकी तंत्र को स्थापित करने में मदद करने के लिए डिज़ाइन किया गया है।"
साथ ही Ana को अवास्तविक इंजन ( Unreal Engine ) का उपयोग करके विकसित किया गया है और कंपनी का कहना है कि Ana एक हायपर-रियलिस्टिक रूप प्रदर्शित करता है, जो एक डिजिटल केरेक्टर और एक वास्तविक मानव के बीच के अंतर को काफी हद तक धुंधला करता है। ("Displays a hyper-realistic appearance, blurring the lines between a digital character and a real human" )

Apex Legends Mobile बना 60 देशों में Apple App Store पर सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला गेमApex Legends Mobile बना 60 देशों में Apple App Store पर सबसे अधिक डाउनलोड किया जाने वाला गेम

PUBG मेकर्स ने किया ऐसा अविष्कार ,देख कर आप भी रहे जाएंगे हैरान

Ana के पास है मानव जैसी विशेषताओं के साथ

कंपनी ने कहा Ana को मानव जैसी विशेषताओं के रूप में ढाला गया है जैसे कि बच्चे के बाल और उसकी त्वचा, Ana वास्तव में किसी भी अन्य आर्टिफिशियल मानव से अलग दिखता है जो वर्तमान में मौजूद है। Ana को 'अनरियल इंजन' की हाइपररियलिज्म प्रोडक्शन तकनीक के माध्यम से विकसित किया गया है।

Apex Legends मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च;जानिए Android और iOS में कैसे डाउनलोड करेंApex Legends मोबाइल भारत में हुआ लॉन्च;जानिए Android और iOS में कैसे डाउनलोड करें

इसमें बेहद एडवांस फेस रिगिंग तकनीक है तो आंखों की पुतली की गति, चेहरे की छोटी से छोटी मांसपेशियों और झुर्रियों को नाजुक रूप से व्यक्त करती है। साथ ही पूरे शरीर में ज्वाइंट मूवमेंट्स को भी एक दम असली की तरह बनाती है।

एक नजर कुछ अच्छे Console Games परएक नजर कुछ अच्छे Console Games पर

इंसानों की तरह बोलने और गानें में सक्षम है वर्चुअल ह्यूमन

ANA के बारे में कंपनी ने कहा, "डीप लर्निंग तकनीक, जैसे एडवांस व्यॉस सिन्थेसिस, Ana के लिए एक आर्टिफिशियल इंटेलिजेंट आवाज बनाने में मदद करती है ताकि वह एक असली इंसान की तरह बोल सके और गा सके।" Krafton के क्रिएटिव सेंटर के प्रमुख जोश सोकजिन शिन ने कहा, "Ana एक हायपर-रियलिस्टिक वर्चुअल मानव है जिसे Krafton की अद्भुत तकनीक से बनाया गया है। हम उम्मीद करते है कि वह दुनियाभर में जेन जेड की रुचि और लोकप्रियता को आकर्षित करेगी।"

 

माइक्रोसॉफ्ट ने 68.7 अरब डॉलर में खरीदी Call Of Duty और Candy Crush गेम बनाने वाली कंपनीमाइक्रोसॉफ्ट ने 68.7 अरब डॉलर में खरीदी Call Of Duty और Candy Crush गेम बनाने वाली कंपनी

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
PUBG Mobile maker Krafton created the company's first hyper-realistic virtual human called Ana, powered by Hyperrealism, Rigging, and Deep Learning. Also, let us tell you that Ana is the first Virtual Human introduced by Krafton.The company had earlier planned to present the project through a technical demonstration in the month of February, but it didn't work out but now Ana is finally available and open to all.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X