Realme C3 और Realme 5 Pro के नए कलर वेरिएंट के बारे में आप जानते हैं...?

|

Realme कंपनी ने अपने दो स्मार्टफो को नए रूप में पेश किया है। इन दो फोन में Realme C3 और Realme 5 Pro शामिल है। इन दोनों फोन को कंपनी ने नए कलर वेरिएंट में पेश किया है। इन दोनों फोन को मार्केट में काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला था और अभी भी मिल रहा है। इन दोनों फोन को अलग कलर वेरिएंट में पेश किया गया है।

Realme C3 और Realme 5 Pro के नए कलर वेरिएंट के बारे में आप जानते हैं...?

 

Realme C3 और Realme 5 Pro का नया कलर

Realme C3 और Realme 5 Pro को कंपनी ने नए कलर वेरिएंट में पेश किया जाएगा। Realme C3 Volcano Grey कलर वेरिएंट में आया है और Realme 5 Pro को क्रोमा व्हाइट कलर में पेश किया गया है। ये दोनों फोन अब इन दो नए कलर में पेश किया गया है।

Realme C3 Volcano Grey का 3 जीबी वेरिएंट और 32 जीबी स्टोरेज की कीमत 8999 रुपए है। वहीं 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज का वेरिएंट 9999 रुपए का है। इस फोन को फ्लिपकार्ट और रियलमी इंडिया पर बेचा जाएगा।

Realme 5 Pro की कीमत की बात करें तो इस फोन के नए वेरिएंट का 8 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 16,999 रुपए है। इस फोन को पबली बार फ्लिपकार्ट और Realme India पर 8 अगस्त को पहली बार बिक्री के लिए पेश किया जाएगा।

Realme C3 की खास बात

इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने Helio G70 चिपसेट दिया है। ये फोन एंड्रॉयड 10 पर चलने वाला स्मार्टफोन है। इस फोन में कंपनी ने 3 और 4 जीबी रैम का ऑप्शन दिया है। इसके साथ 32 और 64 जीबी का स्टोरेज ऑप्शन है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड की मदद से 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

इसके अलावा इस फोन में कंपनी ने एक 5000 एमएएच की दमदार बैटरी भी दी है जो इस फोन में काफी समय तक जान फूंकने का काम करती है। इस फोन के बारे में कंपनी ने दावा किया है कि ये 727.7 घंटे का स्टैंडबाय और 43.9 घंटे तक का टॉक टाइम देगा।

 

Realme 5 Pro की खास बात

रियलमी 5 प्रो में 6.3-inch FHD+ डिस्प्ले दी गई है जिसका रेजॉल्युशन 1080 x 2340 पिक्सल है। मिनिड्रॉप डिज़ाइन के तौर पर सेल्फी कैमरा को एक वॉटरड्रॉप नॉच में जगह दी गई है। ये नॉच काफी छोटी है जिसके कारण देखने के एक्सपीरियंस में कोई कमी नहीं होगी। फोन के बैज़ल काफी पतले हैं। इसका स्क्रीन-टू-बॉडी रेश्यो 90.8% है और फुल एचडी+ रेजोल्युशन को सपोर्ट करता है।

Realme C3 और Realme 5 Pro के नए कलर वेरिएंट के बारे में आप जानते हैं...?

आपको जानकारी होगी कि रियलमी x में स्नैपड्रैगन 710 दिया गया था। आपको बता दें कि इसी का अपग्रेडेड वर्जन ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 712 चिपसेट का रियलमी 5 प्रो में इस्तेमाल किया गया है। फोन का मिड-रेंज चिपसेट हमारे डेली टास्क को परफॉर्म करने में तो बेहतर ही है और साथ ही ये कुछ हाई-एंड गेम्स को भी हैंडल करने में सक्षम है।

4000 एमएएच की बैटरी

इसके अलावा, फोन में हाइपरबूस्ट 2.0 टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल किया गया है जो आपके गेमिंग एक्सपीरियंस को और बेहतर बनाएगी। स्मार्टफोन का यूज़र इंटरफेस काफी फ्रैंडली है और इसे आपकी ज़रूरतों के मुताबिक ही कस्टमाइज़ किया गया है।

रियलमी 5 प्रो में जान फूंकने के लिए 4,000 mAh की बैटरी दी गई है जो VOOC 3.0 फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करती है। हालांकि बैटरी का साइज़ काफी सामान्य है लेकिन बैटरी का क्विक चार्जिंग को सपोर्ट करना इसे अफॉर्डेबल कीमत वाले फोन सेगमेंट में अलग बनाता है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Realme company has introduced two of its smartphones in a new form. These two phones include Realme C3 and Realme 5 Pro. Both these phones have been introduced by the company in new color variants. Both these phones received very good response in the market and are still available. Both these phones have been introduced in different color variants.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X