Redmi Note 11 SE ने दी भारत में दस्तक, महज 30 मिनट में होगा इतने प्रतिशत चार्ज

|

Xiaomi ने भारत में Redmi Note 11 SE की मुंह दिखाई कर दी है । हालांकि यह कोई नया फोन नहीं है। Redmi Note 11 SE एक ही सटीक डिज़ाइन और स्पेक्स के साथ एक पुनर्निर्मित Redmi Note 10S है। साथ ही आपको बताते चलें भारत में Redmi Note 11 SE की कीमत 13,499 रुपये है और यह 31 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर उपलब्ध होगा।

 

80W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ iQoo Z6 और iQoo Z6x की हुई मुंह दिखाई80W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ iQoo Z6 और iQoo Z6x की हुई मुंह दिखाई

Redmi Note 11 SE ने दी भारत में दस्तक, महज 30 मिनट में होगा इतना चार्ज

इस बार टेक्नोलॉजी के साथ मनाएं गणेश चतुर्थी का त्योहार, जानिए कैसे?इस बार टेक्नोलॉजी के साथ मनाएं गणेश चतुर्थी का त्योहार, जानिए कैसे?

Redmi Note 11 SE : स्पेक्स, फीचर्स

जैसा कि हमने पहले बताया, Redmi Note 11 SE में पिछले साल के Redmi Note 10S के समान सटीक स्पेक्स है। इसका डिज़ाइन समान है और यह समान रंगों में भी उपलब्ध होगा।
Note 10S की तरह, Redmi Note 11 SE में 6.43-इंच 1080p सुपर AMOLED डिस्प्ले है जिसमें कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन और सेंटर में होलपंच कट-आउट है। हुड के तहत, स्मार्टफोन एक ऑक्टा-कोर मीडियाटेक हीलियो G95 चिपसेट द्वारा संचालित होता है जिसे 8GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ जोड़ा जाता है। डिवाइस बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित MIUI 12.5 चलाता है।

दुनिया की सबसे बड़ी बैटरी वाले Smartphone ने दी दस्तक, कीमत जान रहें जाएंगे हैरानदुनिया की सबसे बड़ी बैटरी वाले Smartphone ने दी दस्तक, कीमत जान रहें जाएंगे हैरान

Redmi Note 11 SE ने दी भारत में दस्तक, महज 30 मिनट में होगा इतना चार्ज


Redmi Note 11 SE : कैमरा और बैटरी

हुड के तहत, इसमें MediaTek Helio G95 प्रोसेसर है जो 6GB LPDDR4X रैम और 64GB UFS 2.2 स्टोरेज के साथ है। यह विस्तार योग्य है। फोन को पावर देने वाली 5,000mAh की बैटरी 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ है।
कैमरा की बात करें तो Redmi Note 11 SE में 64MP मुख्य, 8MP अल्ट्रा-वाइड-एंगल, और दो 2MP कैमरे के साथ पीछे की तरफ क्वाड-कैम सेटअप है, एक गहराई के लिए और दूसरा मैक्रोज़ के लिए। आगे की तरफ इसमें 13MP का कैमरा दिया गया है। सुरक्षा के लिए डिवाइस में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर भी मिलता है।

दिल थाम कर बैठिये, iPhone 14 Series को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा…दिल थाम कर बैठिये, iPhone 14 Series को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा…

Redmi Note 11 SE ने दी भारत में दस्तक, महज 30 मिनट में होगा इतना चार्ज

परफॉर्मेंस से लेकर हर चीज में शानदार है Asus का ये छोटू स्मार्टफोन, इस दिन देगा भारत में दस्तकपरफॉर्मेंस से लेकर हर चीज में शानदार है Asus का ये छोटू स्मार्टफोन, इस दिन देगा भारत में दस्तक

Redmi Note 11 SE : स्टोरेज और उपलब्धता

यह तीन रैम और स्टोरेज संयोजनों में उपलब्ध होगा - 6GB RAM + 64GB, 6GB RAM + 128GB स्टोरेज, और 8GB RAM + 128GB स्टोरेज। डिवाइस को देश में फ्लिपकार्ट के जरिए बेचा जाएगा और इसे चार कलर ऑप्शन- बिफ्रोस्ट ब्लू, कॉस्मिक व्हाइट, शैडो ब्लैक और थंडर पर्पल में पेश किया जाएगा।

Flipkart Electronics Sale : इन स्मार्टफोन पर मिल रहें है दिल खुश कर देने वाले ऑफर्सFlipkart Electronics Sale : इन स्मार्टफोन पर मिल रहें है दिल खुश कर देने वाले ऑफर्स

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi has launched the Redmi Note 11 SE in India : Xiaomi has launched the Redmi Note 11 SE in India. This is not a new phone though. The Redmi Note 11 SE is a revamped Redmi Note 10S with the same exact design and specs. Also, let us tell you that the price of Redmi Note 11 SE in India is Rs 13,499 and it will be available on Flipkart from August 31.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X