Reliance Jio 29 अगस्त को करना वाला है ये बड़ा ऐलान!

|

रिलायंस इंडस्ट्रीज ने इस महीने के अंत में अपनी वार्षिक आम बैठक ( Annual general meeting (AGM) 2022 की मेजबानी करने की घोषणा की है। बैठक 29 अगस्त को होगी। हालांकि कंपनी ने AGM के बारे में कुछ भी नहीं बताया है,इस अर्थ में कि क्या घोषणा की जाएगी, हमें विश्वास है कि निश्चित रूप से 5G से संबंधित घोषणाएं होंगी।

 
Reliance Jio 29 अगस्त को करना वाला है ये बड़ा ऐलान!

Nokia के इस Mobile फोन में छुपे हैं Earphones, कीमत भी कम और फीचर्स भीNokia के इस Mobile फोन में छुपे हैं Earphones, कीमत भी कम और फीचर्स भी

हम उम्मीद करते हैं कि मुकेश अंबानी Jio 5G सेवाओं की घोषणा करेंगे। कंपनी 5G प्लान्स और Jio Phone 5G की घोषणा कर सकती है।

दैनिक डेटा लिमिट हो गई है समाप्त? उठाएं Reliance Jio ऐड-ऑन डेटा का लाभदैनिक डेटा लिमिट हो गई है समाप्त? उठाएं Reliance Jio ऐड-ऑन डेटा का लाभ

Jio कर रहा है 5G सेवाओं पर काम

Reliance Jio काफी समय से 5G सेवाओं पर काम कर रहा है और उम्मीद है कि जल्द ही 5G सेवाओं को शुरू किया जाएगा। कहा जा रहा है कि पहले चरण में, दूरसंचार ऑपरेटर दिल्ली, बेंगलुरु, चंडीगढ़, गांधीनगर, अहमदाबाद, गुरुग्राम, मुंबई, पुणे, हैदराबाद, चेन्नई, जामनगर, कोलकाता और लखनऊ सहित 13 शहरों में 5G जारी करेगा।

Reliance Jio 29 अगस्त को करना वाला है ये बड़ा ऐलान!

दुनिया की सबसे बड़ी बैटरी वाले Smartphone ने दी दस्तक, कीमत भी है कमदुनिया की सबसे बड़ी बैटरी वाले Smartphone ने दी दस्तक, कीमत भी है कम

इसके अतिरिक्त, दूरसंचार ऑपरेटर से बहुप्रतीक्षित Jio 5G फोन या JioPhone 5G लॉन्च करने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि कंपनी इस किफायती 5G फोन को गूगल के सहयोग से लॉन्च करेगी। लॉन्च से पहले, JioPhone 5G के बारे में लगभग सब कुछ सामने आ गया है।

Reliance Jio के इस प्लान में सिर्फ 8 रुपए में प्रति दिन मिल रहा है 2.5GB डेटाReliance Jio के इस प्लान में सिर्फ 8 रुपए में प्रति दिन मिल रहा है 2.5GB डेटा

JioPhone 5G लॉन्च

- JioPhone 5G में HD+ क्वालिटी के साथ 6.5-इंच IPS LCD स्क्रीन और मानक 60Hz रिफ्रेश रेट की सुविधा होने की उम्मीद है।
- फोन को ऑक्टा-कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 480 5G प्रोसेसर द्वारा संचालित किया जाता है जिसमें 4GB रैम और 32GB एक्सपेंडेबल स्टोरेज का समर्थन है।
- सॉफ्टवेयर के मोर्चे पर, फोन प्रगति ओएस पर चलेगा और कुछ Jio ऐप्स के साथ-साथ Google Play सेवाओं के साथ आएगा।
- यह कम से कम 18W फास्ट चार्जिंग के समर्थन के साथ 5000mAh की बैटरी द्वारा समर्थित होने के लिए कहा गया है। यूएसबी टाइप-सी चार्जिंग पोर्ट का सपोर्ट मिलेगा।

Reliance Jio 29 अगस्त को करना वाला है ये बड़ा ऐलान!
- JioPhone 5G में डुअल कैमरा सिस्टम दिया गया है जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा है।
- इसमें शामिल की जाने वाली कुछ अन्य विशेषताएं है - साइड-माउंटेड फ़िंगरप्रिंट सेंसर, हमेशा-ऑन Google असिस्टेंट, रीड-अलाउड टेक्स्ट, Google लेंस के माध्यम से एक त्वरित अनुवाद, और Google Translate
अब, जहां तक कीमत का सवाल है, JioPhone 5G की कीमत 10,000 रुपये से कम होने की उम्मीद है।

क्या आपको भी Apple ने भेजा है 7 सितंबर के इवेंट का इनविटेशन ?क्या आपको भी Apple ने भेजा है 7 सितंबर के इवेंट का इनविटेशन ?

 
Best Mobiles in India

English summary
Reliance Industries has announced hosting their AGM 2022 later this month. Nothing has been mentioned about it, in the sense that what will be announced, we believe there will definitely be announcements related to 5G.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X