JIO यूजर्स को झटका, अब नहीं मिलेगी 3 महीने फ्री सेवा

By Rahul
|

ट्राई ने रिलायंस जियो से अपने समर ऑफर को वापस लेने का निर्देश जारी कर दिया है, भारतीय दूरसंचार नियामक प्राधिकरण ने मुकेश अंबानी की कंपनी रिलायंस जियो से 303 रुपए वाले समर ऑफर को बंद करने के लिए कहा है।

 
JIO यूजर्स को झटका, अब नहीं मिलेगी 3 महीने फ्री सेवा

ट्राई के इस निर्देश पर बोलते हुए रिलायंस जियो ने कहा है वह ट्राई के फैसले को स्‍वीकार करके नियामक के सभी नियमों का पालन करेगी। कुछ समय पहले जियो ने जानकारी देते हुए कहा था उसके पास 7.2 करोड़ उपभोक्‍ता ऐसे हैं जिन्‍होंने भुगतान कर दिया है।

JIO यूजर्स को झटका, अब नहीं मिलेगी 3 महीने फ्री सेवा

किनको मिलेगी तीन महिने फ्री सेवा

हालाकि कंपनी ने ये भी कहा है जो लोग प्राइम मेंबरशिप के साथ 303 रुपए का रिचार्ज करा चुके हैं उन्‍हें इस ऑफर का लाभ मिलता रहेगा यानी 303 रुपए के रिचार्ज के बाद उन्‍हें 3 महिने की कंप्‍लीमेंट्री सेवा दी जाएगी। लेकिन जिन्‍होंने ये रिचार्ज नहीं कराया है उन्‍हें ये ऑफर नहीं मिलेगा।

पढ़ें: कुछ सुना आपने रिलायंस जियो का लैपटॉप आने वाला है

क्‍या होगा असर
अब जिन यूजर्स ने प्राइम मेंबरशिप नहीं ली है यानी फिर उन्‍होंने दिए गए ऑफर्स में से कोई भी रिचार्ज नहीं कराया है तो उन्‍हें जियो की सर्विस यूजं करने के लिए अलग से पेमेंट करना होगा यानी उन्‍हें हर महिने के हिसाब से अलग प्‍लान रिचार्ज करना पड़ेगा जो अभी तक चल रहे समर ऑफर से महंगा पड़ेगा हालाकि कोई भी प्‍लान पसंद करने पर वॉयस कॉल फ्री मिलती रहेंगी।

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Reliance Jio has agreed to withdraw its Jio Summer Surprise offer - just six days after it was announced - after sector regulator TRAI issued an order for its cancellation.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X