जल्द लॉन्च होगा सैमसंग ग्लैक्सी J4, ये होंगे फीचर्स

|

स्मार्टफोन की दुनिया में सैमसंग एक ऐसी कंपनी है, जो मार्केट में बजट फोन लॉन्च करने के लिए जानी जाती है। SamMobile की रिपोर्ट के मुताबिक सैमसंग Galaxy J6, Galaxy J8, सैमसंग गैलेक्सी A6 और सैमग गैलेक्सी A6 प्लस लॉन्च करने के बाद गैलेक्सी सीरिज नया बजट स्मार्टफोन गैलेक्सी J4 लॉन्च करने जा रही है।

सैमसंग के आने वाले नए स्मार्टफोन ग्लैक्सी जे4 के बारे में हम ज्यादा कुछ तो नहीं जानते लेकिन कुछ जानते लेकिन रिपोर्ट के अनुसार हम इसके कुछ स्पेशिफिकेशन के बारे में बताते हैं।

जल्द लॉन्च होगा सैमसंग ग्लैक्सी J4, ये होंगे फीचर्स

 

सैमसंग ग्लैक्सी जे4 के फीचर्स

Samsung Galaxy J4 में इसमें 5.5 इंच का स्टैंडर्ड एचडी डिस्प्ले होगा। इसके अलावा इसमें 16:9 रेशियो वाला 720p एचडी डिस्प्ले भी होगा। हालांकि फिर भी इस बात की पुष्टि नहीं हुई कि इस फोन में एलसीडी या एमोलेड पैनल में से क्या होगा।

इस फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा सेंसर के साथ-साथ 5 मेगापिक्सल वाला फ्रंट कैमरा भी होगा। इस फोन में एक्सीनोस 7570 प्रोसेसर काम करता है। इसमें 2जी और 3जी का विकल्प भी दिए जा सकते हैं। इस फोन के लिए सैमसंग ने एंड्रॉयड 8.0 ओरियो को चुना है। इस फोन में बैटरी 3000 एमएएच की दी जाएगी।

प्राइस और लॉन्च

सैमसंग ग्लैक्सी जे4

Amazon Echo Spot first look - GIZBOT HINDI

गैलेक्सी सीरीज के चार स्मार्टफोन लॉन्च

सैमसंग ने सोमवार को मुंबई में आयोजित इवेंट में अपने बहुप्रतिक्षित स्मार्टफोन Samsung Galaxy J6 और Galaxy J8 लॉन्च कर दिए हैं। कंपनी ने इन दोनों स्मार्टफोन के अलावा सैमसंग गैलेक्सी A6 और सैमसंग गैलेक्सी A6 प्लस लॉन्च कर दिया है।

इन स्मार्टफोन के खास फीचर्स की बात करें, तो ये इनफिनिटी डिसप्ले पैनल और ये सैसमंग के यूजर इंटरफेस के साथ एंड्रॉइड 8.0 ओरियो ओएस के साथ पेश किए गए हैं। कंपनी ने सभी स्मार्टफोन को अलग फीचर्स और स्पेक्स के साथ ही अलग कीमत में पेश किया है।

 

सैमसंग

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
samsung will be launch one more budget smartphones Galaxy J4 after launching Samsung Galaxy J6, Galaxy J8, Samsung Galaxy A6 and Galaxy A6 plus.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X