सोनी का सबसे धमाकेदार वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन देख लेने का दिल करेगा

|

Sony ने इस साल की शुरुआत में फ्लैगशिप एक्सपीरिया 1 IV लॉन्च किया था. हालांकि, कंपनी ने अनुमानित Xperia 5 IV की घोषणा नहीं की. अब जापानी ग्रुप ने 1 सितंबर शाम 4 बजे लॉन्च इवेंट रखा है जहां वह Sony Xperia 5 IV को लॉन्च कर सकता है. इसके अलावा, इसे आधिकारिक Sony Xperia YouTube चैनल पर लाइव-स्ट्रीम किया जाएगा. कंपनी ने एक्सपीरिया इवेंट की घोषणा यूट्यूब पर पोस्ट किए गए एक टीजर के जरिए की है.

 
सोनी का सबसे धमाकेदार वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन देख

दिलचस्प बात यह है कि सोनी ने कलाकार कैट बर्न्स के साथ नए एक्सपीरिया फोन नवीनतम एकल "पीपल प्लीजर" शूट किया और रिकॉर्ड किया. हालांकि, उस समय यह नहीं बताया कि यह कौन सा एक्सपीरिया फोन है. हम मानते हैं कि यह लंबे समय से चली आ रही एक्सपीरिया 5 IV है. टीजर से पता चलता है कि आने वाले एक्सपीरिया स्मार्टफोन में कॉम्पैक्ट फॉर्म फैक्टर होगा.

इसे भी पढ़ें : 5G Launch Date In India : IT मिनिस्टर अश्विनी वैष्णव ने दी 5G सर्विस लॉन्च होने की जानकारी?

हाल ही में एक FCC लिस्टिंग ने सुझाव दिया कि Xperia 5 IV का डिस्प्ले 153.5mm तिरछे लगभग 6-इंच का होगा. इसके अलावा, यह 3.5 mm Headphone jack और एक USB Type-C Port से लैस होने के लिए लिस्टेड है.

सोनी का सबसे धमाकेदार वॉटरप्रूफ स्मार्टफोन जल्द होगा लॉन्च, डिजाइन देख

यह लेटेस्ट स्नैपड्रैगन 8+ Gen 1 Soc से संचालित होने की उम्मीद है. लेकिन पुराने Snapdragon 8 Gen 1 Processor की संभावना को शून्य नहीं किया जा सकता है. इसके अलावा, इसमें 120Hz OLED डिस्प्ले, IP68 वाटर रेसिस्टेंस, ट्रिपल कैमरा सिस्टम और डुअल स्टीरियो स्पीकर हो सकते हैं.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Interestingly, Sony shot and recorded the new Xperia phone's latest single "People Pleaser" with artist Kat Burns. However, at that time it was not told which Xperia phone it is. We believe it to be the long-standing Xperia 5 IV.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X