स्नैपचैट ने मतदाताओं के लिए टूल लॉन्च किया

|

फोटो मैसेजिंग ऐप स्नैपचैट ने भारतीय मतदाताओं के लिए टूल और मतदान जानकारियां लॉन्च करने की घोषणा की। निर्वाचन आयोग द्वारा मुहैया कराए गए संसाधनों के बारे में अपने यूजर को शिक्षित करते हुए कंपनी ने एक बयान में कहा, "स्नैपचैट 10 अप्रैल को 'टीम स्नैपचैट' स्नैप लोगों को यह याद दिलाने के लिए भेजेगा कि उनके निर्वाचन क्षेत्र में कब मतदान हो रहा है।

पढ़ें: व्हाट्सऐप पर एक साथ भेज सकते हैं 30 ऑडियो फाइल्स

स्नैपचैट ने मतदाताओं के लिए टूल लॉन्च किया

 

और स्नैपचैट प्रत्येक राज्य में एक स्नैप भी भेजेगा, जिसमें भारतीय निर्वाचन आयोग के पोर्टल पर मतदान की जानकारी का लिंक भी शामिल होगा।"स्नैपचैट ने चुनाव के लिए विशेष रूप से फिल्टर, स्टिकर, बिटमोजी, लेंसेस और स्नैप मैप सहित बहुत से टूल भी डिजाइन किए हैं।

घर बैठे कर सकते हैं ये कोर्स जो बना देंगे आपका भविष्‍य

कंपनी ने एक बयान में कहा, "स्नैपचैट यूजर्स चुनावी मुद्दों पर खुद को व्यक्त करने और दोस्तों के साथ साझा करने के लिए लेंस और फिल्टर का उपयोग कर सकते हैं।

कंपनी के मुताबिक, "स्नैप मैप भारतीय समुदाय के लिए ऑनलाइन मतदाता सूची जांचने का एक नया तरीका पेश करेगा कि उन्हें अपने राज्य के किस क्षेत्र में मतदान करना है। इसके साथ ही यह उन्हें मतदान क्षेत्र के लिए तैयार लिंक के साथ अपना वोट डालने के लिए भी प्रोत्साहित करेगा।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Messaging and photo-sharing app, Snapchat, is doing its part to ensure an informed electorate in India for the Lok Sabha elections, whose first phase of voting began today.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X