मच्छरों का खात्मा करने आया ये छोटू Lamp! कीमत इतनी कम की आप भी लेना चाहेंगे

|

गर्मी और बारिश के सीजन में घरों में मच्छर सबसे ज्यादा परेशान करते हैं. मच्छरों से छुटकारा पाने के लिए लोग कई तरह के उपाय करते हैं. लोग अपने घरों और बाहर अगरबत्ती या कॉइल का इस्तेमाल करते हैं. इसके साथ कुछ लोग कमरे के अंदर ऑल आउट भी लगाते हैं ताकि उन्हें मच्छर काट न सके. लेकिन ज्यादा मच्छर होने के कारण ये सब बेअसर हो जाता है. मच्छरों से निपटने के लिए हम आपको एक खास लैम्प के बारे में बताने जा रहे हैं, जिससे आपकी यह परेशानी दूर हो जाएगी. यह एक मॉस्किटो किलर लैम्प है, जो मिनटों में मच्छरों का खात्मा कर देता है.

 
मच्छरों का खात्मा करने आया ये छोटू Lamp! कीमत भी कम


लाइट देख अट्रैक्ट होते हैं मच्छर

मच्छर लैम्प की लाइट देख अट्रैक्ट हो जाते हैं और उसके तगफ खिचे चले जाते हैं और मच्छर मर जाते हैं. इस लैम्प को आप बेडरूम, लिविंग रूम या फिर ऑफिस में भी लगा सकते हैं. यह मॉस्किटो किलर लैम्प काफी लाइट और स्टाइलिश डिजाइन में आते हैं. यह मच्छर मारने के साथ-साथ लैम्प का भी काम करेगा. इसमें से एक नीली लाइट निकलती है, जो मच्छरों को मारने में मदद करती है. यह 20 स्‍क्‍वायर मीटर तक की दूरी से उड़ते हुए मच्‍छरों को अपनी ओर खींचत लेता है.

मच्छरों का खात्मा करने आया ये छोटू Lamp! कीमत भी कम


मॉस्किटो किलर लैम्प मार्केट में उपल्बध

यह मॉस्किटो किलर लैम्प आपको मार्केट में आसानी से मिल जाएगा. बाजार में मच्छर मारने के लिए रैकेट भी मिलता है, जो काफी पॉपुलर है. लेकिन यह लैम्प बिना मेहनत के मच्छरों का खात्मा कर सकता है. एक तरफ जहां रैकेट 200 से 300 रुपये में मिलता है, तो वहीं इस लैम्प को 199 रुपये में खरीदा जा सकता है.

इसे भी पढ़ें :TikTok चुरा रहा है लोगों की निजी जानकारियां, नई रिपोर्ट में हुआ खुलासा, कहीं आप भी तो नहीं

अगर आप इसे ऑनलाइन खरीदना चाहते हैं तो यह अमेजन पर उपल्बध है. यहा इसे 199 रुपये में खरीदा जा सकता है. इसके नीचे एक ट्रे भी होती है, जो मरे हुए मच्छरों को इकट्ठा करता है.

मच्छरों से बचाव के लिए बाजार में कई तरह के उत्पाद उपलब्ध हैं और लोग उनका इस्तेमाल भी करते हैं. ताकि वह मच्छरों से होने वाली बीमारियों से बच सकें.

 

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Mosquitoes are the most troublesome in homes during the summer and rainy season. People take various measures to get rid of mosquitoes. People use incense sticks or coils in their homes and outside. Along with this, some people also put all out inside the room so that mosquitoes cannot bite them. But due to the presence of more mosquitoes, all this becomes ineffective.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X