बिल्ट-इन ईयरबड्स के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जाने कीमत

|

Ulefone ने किकस्टार्टर पर, Ulefone Armor 15, बिल्ट-इन TWS ईयरबड्स के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन लॉन्च किया है. आर्मर 15 के साथ, यूलेफोन ने 2-इन-1 स्मार्टफोन सह ईयरबड्स बनाने के लिए कम के डिजाइन दर्शन का उपयोग किया. Ulefone ने आधिकारिक तौर पर किकस्टार्टर पर आर्मर 15 लॉन्च किया. समर्थकों को अर्ली बर्ड भत्तों, या प्रतिज्ञाओं को चुनने की अनुमति है, जिसमें आप बिना किसी इनाम के अन्य यूलेफोन उत्पादों या एक्सेसरीज़ के लिए कूपन प्राप्त कर सकते हैं.

 
बिल्ट-इन ईयरबड्स के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जाने कीमत

MediaTek Helio G35 चिपसेट द्वारा संचालित

यूलेफोन आर्मर 15 में 5.45 इंच का एचडी+ डिस्प्ले है और यह 1440 x 720p रेजोल्यूशन को सपोर्ट करता है. स्मार्टफोन MediaTek Helio G35 चिपसेट द्वारा संचालित है और 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. फोन नवीनतम Android 12OS पर चलता है और NFC फ़ंक्शन के साथ आता है.

इसे भी पढ़ें : Samsung Galaxy Z Fold 4 vs Galaxy Z Fold 3 में जाने क्या हुआ बदलाव? यहां जानें

यूलेफोन आर्मर 15 की मुख्य विशेषता स्मार्टफोन के शीर्ष पर स्थित इन-बिल्ट टीडब्ल्यूएस ईयरबड है. यदि आवश्यक हो, तो ईयरबड्स को ऊपर से हटा दें. ईयरबड्स तुरंत आपके स्मार्टफोन के साथ जुड़ जाते हैं और जैसे ही आप उन्हें अपने कानों में डालते हैं, उपयोग के लिए तैयार हो जाते हैं. ईयरबड्स ब्लूटूथ v5.o को सपोर्ट करते हैं और लगभग सभी स्मार्टफोन, टैबलेट और लैपटॉप के साथ संगत हैं.

Ulefone कवच 15 TWS ईयरबड्स

Ulefone कवच 15 TWS ईयरबड्स को एक अलग चार्जिंग केस की आवश्यकता नहीं है क्योंकि वे स्मार्टफोन के अंदर चार्ज होते हैं. फोन में 6600mAh की बड़ी बैटरी है जो फोन और ईयरबड्स दोनों को चार्ज करती है. ईयरबड्स आपको एक बार चार्ज करने पर 5 घंटे तक प्लेबैक और स्मार्टफोन के साथ 505 घंटे तक प्लेबैक देते हैं. दोनों ईयरबड्स पर मल्टी-कंट्रोल स्मार्ट की से लैस, आप अपना संगीत चला सकते हैं , रोक सकते हैं, कॉल ले सकते हैं , अस्वीकार कर सकते हैं और वॉयस असिस्टेंट को अपने फिंगरप्रिंट से एक्सेस कर सकते हैं.

 
बिल्ट-इन ईयरबड्स के साथ दुनिया का पहला स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, जाने कीमत

Ulefone Armor 15 में डुअल फ्रंट-फेसिंग स्पीकर

Ulefone Armor 15 में डुअल फ्रंट-फेसिंग स्पीकर, डुअल स्मार्ट PA और अधिकतम 2W पावर है. यह 12MP + 13MP के रियर कैमरे और फ्रंट में 16MP सेंसर के साथ आता है जो आपकी images और वीडियो के लिए पर्याप्त से अधिक है. स्मार्टफोन IP68/69K और MIL-STD-810G सर्टिफाइड है जो इसे वाटर, डस्ट और शॉकप्रूफ बनाता है. इसके अलावा, एक मजबूत रिम और उत्कृष्ट किनारों के साथ, Ulefone कवच 15 अपने पूर्ववर्तियों की तुलना में कठोर और अधिक शक्तिशाली महसूस कराता है.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Ulefone has launched the Ulefone Armor 15, the world's first smartphone with built-in TWS earbuds, on Kickstarter. With the Armor 15, Ulefone used the design philosophy of less to create a 2-in-1 smartphone cum earbuds. Ulefone has officially launched the Armor 15 on Kickstarter.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X