19 साल के लड़के कैसे की व्‍हेल शार्क से मुलाकात

Posted By:

वीडियो सोशल नेटवर्किंग साइट यू ट्यूब में 19 साल का क्रिस क्रेस छाया हुआ है। यूएस फ्लोरिडा के रहने वाले क्रिस का एक वीडियो यू ट्यूब में काफी तेजी से लोकप्रिय हो रहा है। इस वीडियो में क्रिस व्‍हेल शार्क के साथ पानी में गोते लगा रहें हैं। वैसे तो शार्क साधारण तौर पर किसी पर हमला नहीं करती लेकिन अगर शार्क के हमले से काफी कम लोग बच पाते हैं।

पढ़ें: फोन ढूडेंगा आपकी खोई हुई चाबी

वीडियो में दिखाई गई व्‍हेल शार्क का वजन लगभग 22680 किलो है। अभी तक यू ट्यूब में इस वीडियो को 620603 लोग देख चुके हैं। ये वीडियो कैपेटिवा कोस्‍ट से 48.3 कि.मी दूर एक फिश बोट पर फिल्‍माया गया है। जिसमें क्रिस व्‍हेल शार्क के आते ही पानी छलांग लगा रहा है और तैर कर व्‍हेल शार्क को छूने के बाद वो वापस आ जाता है।

पढ़ें: दुनियां के 5 सबसे स्‍लिम स्‍मार्टफोन

एक टीवी चैनल को दिए गए इंटरव्‍यू में क्रिस जब पानी में कूदे तो उन्‍हें खुद नहीं पता था कि वे क्‍या कर रहे हैं उन्‍होंने जैसे की व्‍हेल शार्क को पीछे से पकड़ा उन्‍हें लगा जैसे वो उनकी तरफ मुड़ रही है। व्‍हेल शार्क समुद्र में पाए जाने वाली सबसे बड़ी मछलियों में से एक हैं जिसकी लम्‍बाई 40 फीट से अधिक होती है।

यू ट्यूब में क्रिस का व्‍हेल शार्क वीडियो

<center><center><iframe width="600" height="360" src="http://www.youtube.com/embed/wSjRfIz4B5Q?feature=player_embedded" frameborder="0" allowfullscreen></iframe></center></center>

Please Wait while comments are loading...
'अयोध्या में दिवाली' को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा?
'अयोध्या में दिवाली' को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ पर लालू प्रसाद यादव ने क्या कहा?
केदारनाथ में पीएम मोदी का भाषण, कहा पहाड़ों की जवानी और पानी दोनों काम आएंगे
केदारनाथ में पीएम मोदी का भाषण, कहा पहाड़ों की जवानी और पानी दोनों काम आएंगे
Opinion Poll

Social Counting