Vivo के इस 4G स्मार्टफोन की हुई धमाकेदार एंट्री, फीचर्स जान आप होने वाले है हैरान

|

वीवो ने हांगकांग में Y-सीरीज का नया स्मार्टफोन धमाके के साथ पेश किया है। कंपनी ने अपने नए 4G स्मार्टफोन के रूप में Vivo Y16 को लॉन्च किया है। Y16 का डिज़ाइन काफी हद तक Vivo Y35 से मिलता-जुलता है, जिसकी घोषणा हाल ही में की गई थी।

 

Honor ने पेश किया अपना स्टाइलिश 5G स्मार्टफोन, लोग बोले क्या बवाल चीज है!Honor ने पेश किया अपना स्टाइलिश 5G स्मार्टफोन, लोग बोले क्या बवाल चीज है!

Vivo के इस 4G स्मार्टफोन की हुई धमाकेदार एंट्री

सावधान! ये साइन बताते है आपका स्मार्टफोन हो गया है हैकसावधान! ये साइन बताते है आपका स्मार्टफोन हो गया है हैक

इसमें घुमावदार कोनों के साथ एक फ्लैट फ्रेम डिज़ाइन और पीछे एक मॉड्यूल रेक्टेंगुलर कैमरा है। फोन में दो बड़े कटआउट है, जिसमें डुअल-कैमरा सेटअप है। साथ ही आपको बता दे फोन भी दो कलर ऑप्शन में आता है। Vivo आने वाले दिनों में Y16 को भारत और अन्य बाजारों में लॉन्च कर सकता है। आइए एक नजर डालते है Vivo Y16 के स्पेसिफिकेशन, फीचर्स और अन्य डिटेल्स पर।

108MP कैमरा के साथ Infinix के इस फ़ोन की हुई भारत में धाकड़ एंट्री108MP कैमरा के साथ Infinix के इस फ़ोन की हुई भारत में धाकड़ एंट्री

Vivo Y16 4G : कीमत और स्टोरेज

वीवो ने अपने नए बजट स्मार्टफोन के रूप में Vivo Y16 4G पेश किया है। Y16 सिंगल 4GB रैम विकल्प के साथ 128GB इंटरनल स्टोरेज में आता है। कंपनी ने अभी फोन की कीमत के ब्योरे को गुप्त रखा है।

Redmi Note 11 SE ने दी भारत में दस्तक, महज 30 मिनट में होगा इतने प्रतिशत चार्जRedmi Note 11 SE ने दी भारत में दस्तक, महज 30 मिनट में होगा इतने प्रतिशत चार्ज

Vivo Y16 4G: दो रंगों में आता है

स्टेलर ब्लैक और ड्रिज़लिंग गोल्ड। इसका डाइमेंशन 163.95×75.55×8.19mm है। फोन में पॉलीकार्बोनेट फ्रेम और बैक दिया गया है। इसका वजन करीब 183 ग्राम है।

Vivo Y16 4G: कैमरा

पीछे की तरफ, 13MP के मुख्य कैमरे के साथ डुअल-कैमरा सेटअप है। फोन में 2MP का सेकेंडरी सेंसर भी है। यह डुअल-बैंड वाईफाई और ब्लूटूथ 5.0 को सपोर्ट करता है।

80W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ iQoo Z6 और iQoo Z6x की हुई मुंह दिखाई80W की फ़ास्ट चार्जिंग के साथ iQoo Z6 और iQoo Z6x की हुई मुंह दिखाई

Vivo के इस 4G स्मार्टफोन की हुई धमाकेदार एंट्री

Vivo Y16 4G: स्पेसिफिकेशन्स और फीचर्स

वीवो ने फोन को MediaTek Helio P35 SoC के साथ लॉन्च किया है। काफी पुराने, एंट्री-लेवल चिपसेट को 4GB रैम और 128GB तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ जोड़ा गया है। यह एक्सटेंडेड रैम 2.0 को भी सपोर्ट करता है और 1GB अतिरिक्त वर्चुअल रैम प्रदान करता है। Vivo Y16 एक माइक्रोएसडी कार्ड का उपयोग करके भंडारण विस्तार के लिए एक समर्पित स्लॉट के साथ आता है।
Vivo Y16 4G बॉक्स से बाहर Android 12-आधारित Funtouch OS 12 चलाता है। इसमें 5MP के फ्रंट कैमरे के लिए ऊपर की तरफ वाटर-ड्रॉप नॉच के साथ 6.51-इंच HD+ डिस्प्ले है। डिस्प्ले के चारों ओर चिन बेजल काफी मोटा है। फोन के अंदर 5000mAH की बैटरी पैक है। यह यूएसबी टाइप-सी पोर्ट के जरिए 10W चार्जिंग को सपोर्ट करता है।

दुनिया की सबसे बड़ी बैटरी वाले Smartphone ने दी दस्तक, कीमत जान रहें जाएंगे हैरानदुनिया की सबसे बड़ी बैटरी वाले Smartphone ने दी दस्तक, कीमत जान रहें जाएंगे हैरान

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo has unveiled the Vivo Y16 as its new 4G smartphone: Vivo has introduced the new Y-series smartphone in Hong Kong with a bang. The company has launched Vivo Y16 as its new 4G smartphone. The design of the Y16 is very similar to the Vivo Y35, which was announced recently.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X