Vivo Y35 अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध: कीमत और फीचर्स भी दमदार

|

Vivo ने भारत में Vivo Y35 फोन की घोषणा कर दी है. Smartphone Y-series के तहत कंपनी का यह लेटेस्ट मिड-रेंज फोन है. यह क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है और विस्तार योग्य रैम मेमोरी सुविधा प्रदान करता है. वीवो इंट्रोडक्टरी ऑफर के तहत फोन की खरीदारी पर बैंक डिस्काउंट और कैशबैक भी दे रहा है.

 
Vivo Y35 अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध: कीमत और फीचर्स भी दमदार


Bank Discount

Vivo Y35 का एक ही वेरिएंट है. फोन 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ 8GB रैम पैक करता है. इसकी कीमत ₹ 18,499 है. खरीदार ICICI Bank और SBI Bank कार्ड ऑफ़र के साथ फोन की खरीद पर ₹ 1,000 Discount प्राप्त कर सकते हैं. वहीं HDFC Bank क्रेडिट और डेबिट कार्ड धारकों के लिए फ्लैट ₹ 750 की छूट भी दे रहा है.


Specification

Vivo Y35 Smartphone में 6.58 इंच की वाटर-ड्रॉप नॉच स्क्रीन है जिसका रिज़ॉल्यूशन 1080x2408 पिक्सल है. डिस्प्ले 90Hz का रिफ्रेश रेट ऑफर करेगी. डिवाइस को सुरक्षित रूप से अनलॉक करने के लिए हैंडसेट एक साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है. फोन फेस अनलॉक को भी सपोर्ट करता है.

Vivo Y35 अब भारत में खरीदने के लिए उपलब्ध: कीमत और फीचर्स भी दमदार


Camera system

ऑप्टिक्स के लिए, स्मार्टफोन में ट्रिपल कैमरा सिस्टम है. सेटअप में f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य कैमरा है. इसे f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP के सेकेंडरी सेंसर और f/2.4 अपर्चर के साथ 2MP के कैमरे के साथ जोड़ा गया है. वहीं आगे की तरफ, Vivo Y35 Selfie के लिए 16MP कैमरा के साथ आता है. फ्रंट स्नैपर f/2.2 अपर्चर प्रदान करता है. डिवाइस पर कैमरा फीचर्स में Portrait, Photo, Video, High Resolution, Pano, Live Photo, Slo-mo, Time-lapse, Pro, Documents, डबल एक्सपोजर शामिल हैं.

इसे भी पढें : WhatsApp पर भूलकर भी न करे ये गलतियां, जिससे आप को जाना पड़े जेल

फोन को पावर देना क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 680 SoC है जो 8GB रैम के साथ है. हैंडसेट एंड्रॉइड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर आधारित कंपनी के अपने फनटच ओएस 12 पर चलता है. Vivo Y35 के दो कलर ऑप्शन में आते हैं जिनमे से अगेट ब्लैक और डॉन गोल्ड शामिल हैं.

 

Battery

हैंडसेट 128GB की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है. यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड स्लॉट का इस्तेमाल कर इंटरनल स्टोरेज को बढ़ा सकेंगे. स्मार्टफोन में 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5,000mAh की बैटरी है. जो फोन को 34 मिनट में 0 से 70% तक चार्ज करने का दावा करता है.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Vivo has announced Vivo Y35 phone in India. This is the company's latest mid-range phone under the Smartphone Y-series. It is powered by Qualcomm Snapdragon 680 octa-core processor and offers expandable RAM memory facility. Vivo is also offering bank discounts and cashback on the purchase of the phone under the introductory offer.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X