Vodafone Idea : Vi यूजर्स को भेजा गया 5G सेवाओं के शुरू होने का मैसेज, आप के पास भी आया क्या

|

देश में 5G सेवाओं को लेकर लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वहीॆ यूजर्स सभी टेलीकॉम कंपनी के plans पर नजर गड़ाकर बैठे हैं. जहां Jio 5G और Airtel 5G की 5G सेवाओं को लेकर लगातार अपडेट्स दिए जा रहे हैं, वहीं अगर बात करे Vodafone Idea 5G की तो इसने ज्यादातर जानकारी जारी नहीं की है.

 
Vodafone Idea  : Vi यूजर्स को भेजा गया 5G सेवाओं के शुरू होने का मैसेज

Delhi NCR के यूजर्स को भेजा गया मैसेज

आपको बता दें कि Vodafone Idea जिस शहर में 5G सेवाओं को सबसे पहले जारी करने जा रहा है, वहां के यूजर्स को कंपनी की तरफ से इस बारे में खास मैसेज आया है.

बता दें कि वोडाफोन आइडिया के कई यूजर्स को 5G सेवाओं की शुरुआत का मैसेज भेजा है. ये मैसेज देश भर में यूजर्स को नहीं बल्कि सिर्फ Delhi NCR के यूजर्स को भेजा गया है. इस बारे में सबसे पहले जानकारी मीडिया पोर्टल 91Mobiles की तरफ से दी गई है.

Vi की तरफ से भेजा गया मैसेज

Vodafone Idea ने Delhi NCR के यूजर्स को 5G का जो मैसेज भेजा है, उसमें Vi कि तरफ से क्या लिखा गया है कि 'खुशखबरी!! Vi नेटवर्क 5G पर अपग्रेड किया जा रहा है. आपका नेटवर्क एक्सपीरिएंस और बेहतर होने वाला है और बहुत जल्द आप Delhi NCR में Vi नेटवर्क के साथ बेहतर कवरेज और सुपरफास्ट इंटरनेट सर्विस का अनुभव करेंगे.'

इसे भी पढ़ें : Reliance Jio 29 अगस्त को करना वाला है ये बड़ा ऐलान!

वोडाफोन आइडिया ने अपने मैसेज पर इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है कि 5G सर्विसेज के शुरू होने की डेट क्या होगी या उसकी टाइमलाइन क्या होगी. लेकिन ये मैसेज भेज कर कंपनी की तरफ से एक बड़ी शुरुआत की गई है.

Vodafone Idea  : Vi यूजर्स को भेजा गया 5G सेवाओं के शुरू होने का मैसेज

वैसे आप को बता दें कि jio ने अगस्त में 5G देने का वादा किया है . जिसके बाद से Airtel ने अपने यूजर्स को 5G देने का वादा किया है. अब देखना ये है कि 5G को सबसे पहले कौन लेकर आता है. बात अगर BSNL की करे तो ये अपने यूजर्स को 4G से पहले 5G दे सकता है.

 

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
Let us tell you that a message has been sent to many users of Vodafone Idea about the start of 5G services. This message has not been sent to the users across the country but only to the users of Delhi NCR. The first information about this has been given by the media portal 91Mobiles.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X