मोबाइल पर ऐसे Free में देखें Ind Vs Pak Live T20 Match, टेलीकॉम कंपनियां दे रही हैं ऑफर

|

Asia Cup 2022 में Ind Vs Pak T20 मुकाबला 28 अगस्त को दुबई में खेला जाना है. बता दें कि दोनों टीमों को क्वालीफायर टीम के साथ Group A में रखा गया है. वहीं Group B में अफगानिस्तान, बांग्लादेश और श्रीलंका को एक साथ रखा गया हैं. बता अगर टूर्नामेंट की करे तो यह 27 अगस्त को शुरू होगा. वहीं इस मैच का पहला मुकाबला श्रीलंका और अफगानिस्तान के बीच खेला जाएगा. इसके अलावा अगले दिन IND v PAK के बीच मैच खेला जाएगा. जिसे देखने के लिए लोगों में काफी उत्साह दिखाई देता है. लोग अपने काम को छोड़ मैच देखने में लगे रहते हैं. हम आप को बताएगें की इसे कैसे आप अपने मोबाइल पर फ्री में देख सकते हैं. चलिए जानते हैं.

 
मोबाइल पर ऐसे देखेFree Ind Vs Pak Live T20 Match

इन देशों में होगा लाइव कवरेज

Asia Cup का प्रसारण भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क (star sports network) पर किया जाएगा और Disney+Hotstar इवेंट के ऑनलाइन कवरेज को स्ट्रीम करेगा, यही नेटवर्क अफगानिस्तान, बांग्लादेश, भूटान, मालदीव, नेपाल और श्रीलंका जैसे अन्य उपमहाद्वीप क्षेत्रों में Asia Cup 2022 को लाइव कवरेज प्रदान करेगा.

jio user कैसे फ्री में देखें

Jio जल्द ही भारत में 5G लॉन्च करने वाली है. जिसको लेकर काफी चर्चा है। जानकारी के मुताबिक, रिलायंस जियो भारत में अपनी 5जी सेवाएं 29 अगस्त 2022 को पेश कर सकती है. आपको बता दें कि रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड की वार्षिक आम बैठक भी 29 अगस्त को रखी गई है. अब बात करते हैं Asia Cup 2022 की तो अगर आप Jio यूजर हैं तो आप एक प्लान के साथ Disney+ Hotstar को एक साल के लिए फ्री में ले सकते हैं. Jio 499 रुपये का प्रीपेड प्लान लेकर आता है, जिसमें 28 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है. इस प्लान के साथ Disney+ Hotstar का सब्सक्रिप्शन भी फ्री में मिलता है.

मोबाइल पर ऐसे देखेFree Ind Vs Pak Live T20 Match

Airtel यूजर कैसे फ्री में देखें

Airtel यूजर हैं तो 399 रुपये वाला प्लान चुन सकते हैं. इस प्लान में आप को 28 दिन की वैलिडिटी मिल जाती है. वहीं आप को रोज 2.5GB डेटा मिलता है. इस प्लान के साथ आपको तीन महीने का Disney+Hotstar का सब्सक्रिप्शन मिलेगा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 5G सर्विसेज किस दिन जारी की जाएंगी इसके बारे में कुछ भी नहीं बताया गया है. लेकिन Airtel की तरफ से एक बेसिक आइडिया जरूर दिया गया है. एयरटेल के सीईओ का यह कहना है कि अगस्त, 2022 में ही एयरटेल 5G सेवाओं को रोलआउट कर दिया जाएगा.

इसे भी पढ़ें :Ganesh Chaturthi 2022 : WhatsApp stickers से भेजें अपनों को शुभकामना संदेश, इस तरह करें डाउनलोड

Vi यूजर कैसे ले फ्री सब्सक्रिप्शन

अगर आप Vi यूजर हैं तो 499 रुपये वाला प्लान आप के लिए बेस्ट है. इसमें आप को 28 दिन की वैलिडिटी के साथ रोज 2G डेटा दिया जा रहा है. साथ ही Disney+Hotstar का भी सब्सक्रिप्शन मिलता है. वो भी पूरे साल भर के लिए. भारत में Vi 5G के लॉन्च की तारीख के बारे में अभी कोई जानकारी नहीं मिली सकी है. हालांकि रिपोर्ट्स की बात करें तो कंपनी अगस्त महीने में अपनी 5G सर्विस को लॉन्च कर सकता है.

जब भी Ind Vs Pak Live Match होता है तो भारत से लेकर पाकिस्तान तक के लोगों में इसका क्रेज देखने को मिलता है. लोग अपनी नौकरी से छुट्टी लेकर घर आते हैं, कई लोगों के घरों में पार्टियां शुरू हो जाती हैं. लेकिन इस प्लान से आप कहीं भी Match को फ्री में देख सकते हो.

 

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

English summary
The Asia Cup will be broadcast on the Star Sports network in India and Disney+Hotstar will stream online coverage of the event, the same network as the Asia Cup 2022 in Afghanistan, Bangladesh, Bhutan, Maldives, Nepal and Sri Lanka among other subcontinent regions. will provide live coverage.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X