Google पर शादीशुदा महिलाएं क्या करती हैं सर्च ? सुनकर आप भी हो जाएगें हैरान

|

जब हमें किसी सवाल का जवाब नहीं मिलता है तो हम गूगल (Google) से जानने की कोशिश करते हैं. ऐसे में हम किसी भी सवाल को सर्च कर देते हैं जिसे गूगल अपनी सर्च हिस्ट्री से नहीं हटाता लेकिन उसे डिलीट करने का मौका जरूर देता है. ऐसे कई अध्ययन सामने आए हैं जिनमें यह पाया गया है कि शादीशुदा महिलाएं गूगल पर सबसे ज्यादा क्या सर्च करती हैं. उनके सवाल किस व्यक्ति से जुड़ा होता है. इसके बारे में आज जानेगें.

 
Google पर महिलाओं से अजीब सवाल, पति को कैसे करें कंट्रोल?

Google से मिले आंकड़ों के मुताबिक शादीशुदा महिलाएं सबसे ज्यादा इस बात को सर्च करती हैं कि अपने पति को मुट्ठी में कैसे रखा जाए, उन्हें 'जोरू का गुलाम' कैसे बनाया जाए. उसे यह भी पता लगाना होता है कि उनके पति को क्या पसंद है और क्या पसंद नहीं है. कई सवाल होते हैं जो उनके मन में होता है और वे Google से जानने की कोशिश करती हैं.

Google पर महिलाओं से अजीब सवाल, पति को कैसे करें कंट्रोल?

इसे भी पढ़ें : किचन के ये 10 बेहतरीन गैजेट्स बना देंगे आपके किचन को मॉडर्न, कीमत 500 रुपए

कई महिलाएं Google से पूछे गए सवालों को अपने जीवन में भी लागू करती हैं. उन्हें लगता है कि इस काम को करने से उनकी शादीशुदा जिंदगी में बदलाव आएगा. ताकि वे खुश रह सकें. लेकिन ऐसा कुछ नहीं होता है. Google पर आपको जो उत्तर मिलते हैं, वे आपके सोचने के तरीके को बदल देते हैं, जिससे आप गलत के बजाय सही सोचने लगते हैं और धीरे-धीरे आपकी जिंदगी बदलने लगती है.

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
According to the data obtained from Google, married women search the most about how to keep their husbands in their fists, how to make them 'Joru ka slave'. She also has to find out what her husband likes and doesn't like. There are many questions which are in their mind and they try to know from Google.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X