ये है भारत का सबसे सस्‍ता वॉटरप्रूफ स्‍मार्टफोन

Posted By:

स्‍मार्टफोन कंपनी विक्‍डलीक ने भारतीय स्‍मार्टफोन मार्केट में अब तक का सबसे सस्‍ता वॉटरप्रूफ स्‍मार्टफोन वैमी पैशन एक्‍स लांच किया गया है जिसकी कीमत 22,500 रुपए है। ये विक्‍डलीक का पहला स्‍मार्टफोन है जिसमें ऑक्‍टा कोर प्रोसेसर और वॉटर रजिस्‍टेंट कैपेबिल्‍टी दी गई है। इसके अलावा फोन आईपी 57 सर्टिफिकेट द्वारा प्रमाणित भी है जिससे सोनी और सैमसंग के वॉटरप्रूफ स्‍मार्टफोन प्रमाणित हैं। कंपनी के अनुसार फोन में सुपर हाईड्रोफोबिक तकनीक का प्रयोग किया गया है जिसकी मदद से डिवाइस किसी भी लिक्‍विड में 30 मिनट तक बिना किसी नुकसान के रह सकती है।

पढ़ें: द‍ेखिए ऑस्‍कर में खींची गई इस तस्‍वीर को जिसने ट्विटर को किया क्रेश

वैमी पैशन एक्‍स के फीचरों पर नजर डालें तो इसमें 5 इंच की 1920×1080 पिक्‍सल सपोर्ट फुल एचडी स्‍क्रीन दी गई है जिसकी पिक्‍सल डेंसिटी 443 पिक्‍सल पर इंच है साथ ही स्‍क्रीन में वन ग्‍लास सॉल्‍यूशन प्रोटेक्‍शन भी दिया गया है। विक्‍डलीक साइट के मुताबिक ये पहला ऑक्‍टाकोर पॉवर स्‍मार्टफोन है जिसमें मीडियाटेक MTK6592 ऑक्‍टाकोर 1.7 गीगाहर्ट क्‍लॉक स्‍पीड प्रोसेसर लगा हुआ है। फोन में 2 जीबी की रैम दी गई है।

पढ़ें: बिल गेट्स की बेटी के हाथ में ये कौन सा फोन है ?

दूसरे फीचरों पर नजर डालें वैमी पैशन एक्‍स में 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा, 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा, 16 जीबी इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे 64 जीबी तक एक्‍पेंड कर सकते हैं। बेहतर बैटरी बैकप के लिए वैमी पैशन एक्‍स में 2,500 एमएएच की बैटरी लगी हई है। कनेक्‍टीविटी ऑप्‍शनों में ड्युल सिम कार्ड स्‍लॉट, 3 जी, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, और एंड्रायड का जैलीबीन ओएस दिया गया है।

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

Water Resistant Smartphone

वैमी पैशन एक्‍स में सुपर हाईड्रोफोबिक तकनीक का प्रयोग किया गया है जो इसे वॉटर रजिस्‍टेंट स्‍मार्टफोन बनाता है। इसकी मदद से फोन किसी भी लिक्‍विड में 30 मिनट तक बिना किसी नुकसान के रह सकता है।

Screen

वैमी पैशन एक्‍स में 5 इंच की 1920×1080 पिक्‍सल सपोर्ट फुल एचडी स्‍क्रीन दी गई है जिसकी पिक्‍सल डेंसिटी 443 पिक्‍सल पर इंच है साथ ही स्‍क्रीन में वन ग्‍लास सॉल्‍यूशन प्रोटेक्‍शन भी दिया गया है।

Processor

फोन में 1.7 गीगाहर्ट का ऑक्‍टाकोर मीडियाटेक एमटी 6592 प्रोसेसर दिया गया है साथ में 2 जीबी की रैम इनबिल्‍ड है। पैशन एक्‍स में 16 जीबी की इंटरनल मैमोरी दी गई है जिसे 64 जीबी तक एक्‍पेंड किया जा सकता है।

Camera

पैशन एक्‍स में 13 मेगापिक्‍सल का रियर कैमरा और 5 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा लगा हुआ है।

Conectiviy option

पैशन एक्‍स में कनेक्‍टीविटी के लिए ड्युल सिम कार्ड स्‍लॉट, 3 जी, वाईफाई, ब्‍लूटूथ, और एंड्रायड का जैलीबीन ओएस दिया गया है।

First octa core smartphone

विक्‍डलीक साइट के मुताबिक ये पहला ऑक्‍टाकोर पॉवर स्‍मार्टफोन है जिसमें मीडियाटेक MTK6592 ऑक्‍टाकोर 1.7 गीगाहर्ट क्‍लॉक स्‍पीड प्रोसेसर लगा हुआ है।

IP57 certified smartphones

फोन आईपी 57 सर्टिफिकेट द्वारा प्रमाणित भी है जिससे सोनी और सैमसंग के वॉटरप्रूफ स्‍मार्टफोन प्रमाणित हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

बाजार में वैमी पैशन एक्‍स की टक्‍कर इंटेक्‍स के एक्‍वा ऑक्‍टा से होगी क्‍योंकि दोनों में एक जैसी पॉवर के साथ एक जैसे रेज्‍यूलूशन वाला कैमरा, रैम और एक जैसी स्‍टोरेज कैपेसिटी दी गई है। सिर्फ दोनों की कीमत में अंतर है। एक्‍वा ऑक्‍टा की कीमत 19,700 रुपए है जबकि वैमी पैशन एक्‍स को 22,500 रुपए में लांच किया गया है।

Please Wait while comments are loading...
24 घंटे बुआ के साथ रहने लगा था भतीजा, शराबी फूफा ने प्‍यार से बुलाया और फिर...
24 घंटे बुआ के साथ रहने लगा था भतीजा, शराबी फूफा ने प्‍यार से बुलाया और फिर...
VIDEO: 7 साल के बेटे ने बताया, क्यों मम्मी ने उतार दिया पापा को मौत के घाट ?
VIDEO: 7 साल के बेटे ने बताया, क्यों मम्मी ने उतार दिया पापा को मौत के घाट ?
Opinion Poll

Social Counting