श्याओमी सेल शुरू, 1 रु की सेल, मी मैक्स 2 भी मिलेगा आज

By Agrahi
|

श्याओमी भारत में 3rd एनिवर्सरी सेल आयोजित कर रही है। भारत में यह सेल शुरू हो चुकी है। यह सेल आज से शुरू हो चुकी है। 20 और 21 जुलाई को होने वाली इस सेल में कंपनी का हाल ही में भारत में लॉन्च हुआ फोन मी मैक्स 2 भी सेल के लिए उपलब्ध होगा।

 

Xiaomi Mi 3rd एनिवर्सरी सेल, 1 रुपए की फ़्लैश सेलXiaomi Mi 3rd एनिवर्सरी सेल, 1 रुपए की फ़्लैश सेल

श्याओमी सेल शुरू, 1 रु की सेल, मी मैक्स 2 भी मिलेगा आज

मी मैक्स 2 इस सेल के अलावा श्याओमी के मी स्टोर पर भी सेल के लिए उपलब्ध है, जो कि बैंगलोर में स्थित है। मी.कॉम पर इस फोन की सेल 27 जुलाई को शुरू होगी। इसके साथ ही इस फोन की सेल कंपनी ऑनलाइन और ऑफलाइन भी शुरू करेगी।

21 जुलाई को मुकेश अंबानी लॉन्च करेंगे 500 रु का 4जी फोन21 जुलाई को मुकेश अंबानी लॉन्च करेंगे 500 रु का 4जी फोन

श्याओमी सेल शुरू, 1 रु की सेल, मी मैक्स 2 भी मिलेगा आज

श्याओमी का लेटेस्ट स्मार्टफोन मी मैक्स 2 रिलायंस जियो के 4जी डाटा ऑफर के साथ आएगा, जिसमें यूज़र्स को 100जीबी डाटा अतिरिक्त मिलेगा। यह डाटा यूज़र्स हर 309 या उससे अधिक के रिचार्ज पर 10जीबी प्रति महीने पा सकते हैं। कंपनी का यह ऑफर 31 मई 2018 तक मौजूद है।

श्याओमी की इस सेल में स्मार्टफोन से लेकर गैजेट्स आदि भी मौजूद हैं। इनमें श्याओमी हैडफ़ोन, पॉवरबैंक, स्मार्टफोन शामिल हैं। ग्राहकों के पास इन गैजेट्स को 1 रुपए में खरीदने का शानदार मौका है।

कम कीमत में चाहिए बेस्ट स्मार्टफोन, तो चेक कीजिए ये लिस्टकम कीमत में चाहिए बेस्ट स्मार्टफोन, तो चेक कीजिए ये लिस्ट

श्याओमी मी मैक्स 2 स्मार्टफोन में 6.44इंच का फुल एचडी 1080पी डिस्प्ले है। इसकी बिग स्क्रीन ही इसका सबसे बड़ी हाईलाइट है। श्याओमी के इस सेकंड जनरेशन फैबलेट में 2GHz ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 625 एसओसी दिया है। इस फोन की रैम 4जीबी की है और इसमें 64जीबी की स्टोरेज है।

श्याओमी सेल शुरू, 1 रु की सेल, मी मैक्स 2 भी मिलेगा आज

बिग स्क्रीन और प्रोसेसर को फुल सपोर्ट देने के लिए फोन में 5300mAh की बैटरी भी है, जो फोन को दो दिन का बैकअप देती है। इसमें क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट दिया है, जिससे बैटरी 1 घंटे में 68% चार्ज हो जाती है। मी मैक्स 2 में 12एमपी का सोनी आईएमएक्स386 सेंसर दिया है। इस कैमरा के साथ एलईडी फ़्लैश और पीडीएएफ भी है। फोन से बेहतर लो लाइट फोटोग्राफी की जा सकती है। इस फोन का फ्रंट कैमरा 5एमपी का है।

श्याओमी का यह फोन एंड्रायड 7.1.1 नॉगट ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करता है। इस फोन में MIUI 8 दिया है। फोन में यूएसबी टाइप सी पोर्ट के साथ ही आईआर ब्लास्टर, एमआई रिमोट ऐप जैसे फीचर भी हैं। साथ ही कंपनी का कहना है कि इसमें MIUI 9 अपडेट भी मिलेगा।

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi Mi Max 2 sale debuts in India today with Xiaomi 3rd Mi anniversary sale. Read more about the offers and discounts.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X