बंपर डिस्काउंट के साथ Flipkart पर Mi MIX 2 की सेल शुरू

Written By:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने 12 सिंतबर को शाओमी Mi MIX 2 स्मार्टफोन लॉन्च किया था। अब इस ये फोन मंगलवार से कंपनी की ऑफिशियर वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा। भारतीय मार्केट में Mi MIX 2 स्मार्टफोन की कीमत 35,999 रुपए है। हालांकि फ्लिपकार्ट पर इस स्मार्टफोन के साथ डिस्काउंट और ऑफर्स भी मिल रहे हैं। अगर आप इस फोन को खरीदने का सोच रहे हैं, तो तैयार हो जाएं क्योंकि ये फोन फ्लिपकार्ट पर 12 बजे से सेल के लिए उपलब्ध होगा।

बंपर डिस्काउंट के साथ Flipkart पर Mi MIX 2 की सेल शुरू

फ्लिपकार्ट सेल में शाओमी Mi MIX 2 को यूजर्स नो कॉस्ट ऑन ईएमआई ऑप्शन के साथ खरीद सकते है, जो कि 1,231 रुपए प्रति महीने से शुरू होता है। इसके साथ ही फ्लिपकार्ट इस स्मार्टफोन पर 2,000 रुपए का फ्लेट डिस्काउंट भी दे रही है। इसके अलावा अगर आपके पास Axis बैंक का Buzz क्रेडिट कार्ड है, तो आपको एक्स्ट्रा 5 प्रतिशत का डिस्काउंट मिलेगा। आइए अब जानते हैं शाओमी Mi MIX 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में।

पढ़ेंं- सैमसंग ने नए ऐड में iPhone की जमकर उड़ाई खिल्ली, यहां देखिए

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

डिस्प्ले-

Mi Mix 2 स्मार्टफोन में 5.99 इंच का फुल एचडी + डिस्प्ले दिया गया है, इस फोन के कॉर्नर राउंड हैं। इस फोन का डिस्प्ले किनारों पर राउंड नहीं है लेकिन इसके ऊपर दिया गया ग्लास साइड्स पर राउंड है। इसका रेसोल्यूशन 2160*1080 पिक्सल है और एस्पेक्ट रेश्यो 18:9 दिया गया है। मी मिक्स 2 में एक बड़ी स्क्रीन है जो कि इस फोन की ख़ूबसूरती को बढ़ाती है।

मल्टीपल वैरिएंट-

Xiaomi Mi Mix 2 के चार वैरिएंट पेश किए गए हैं, जो कि स्टोरेज के आधार पर हैं। इनमें से तीन वैरिएंट 6जीबी और के साथ आते हैं, जबकि स्टोरेज इनमें 64जीबी, 128जीबी और 256जीबी की दी गई है। इन तीन वैरिएंट के अलावा एक स्पेशल एडिशन भी है, जिसमें कंपनी ने 8जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज दी है।

कैमरा-

मी मिक्स 2 में 12मेगापिक्सल का सोनी IMX386 सेंसर रियर साइड में दिया गया है। यह f/2.0 अपर्चर और 4 एक्सिस OIS के साथ आता है। यह कैमरा 4K वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकता है। इसमें LED डूअल फ़्लैश भी है। फोन के फ्रंट में है 5 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा जो कि face रिकग्निशन के साथ आता है।

हार्डवेयर और सॉफ्टवेयर-

मी मिक्स 2 में 64 बिट ऑक्टा कोर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 835 SoC दिया है जिसके साथ है अड्रेनो 540 ग्राफ़िक्स यूनिट है। इस डिवाइस में MIUI 9 दिया गया है जो कि एंड्रायड नॉगट पर आधारित है। फोन में 3400mAh बैटरी है और इस स्मार्टफोन में क्वालकॉम क्विक चार्ज 3.0 टेक्नोलॉजी दी गई है। इस फोन में कनेक्टिविटी के लिए 4जी LTE, ब्लूटूथ 5.0 और 3.5mm जैक जैसे और भी ऑप्शन हैं।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
Xiaomi Mi MIX 2 to Go on Sale in India Today. More detail in hindi.
Please Wait while comments are loading...
 EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी,  लोगों के कहा PD लिख दो...
EC bars 'Pappu': 'पप्पू' के इस्तेमाल पर लगी रोक तो परेश रावल को सूझी मसखरी, लोगों के कहा PD लिख दो...
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Pradyuman Murder Case: शक के दायरे से बाहर नहीं कंडक्‍टर अशोक, नहीं मिली बेल
Opinion Poll

Social Counting