वेबसाइट पर लीक हुई Redmi 5ए की पूरी जानकारी

By Agrahi
|

श्याओमी अपने नेक्स्ट जनरेशन बजट स्मार्टफोन को पेश करने की पूरी तैयारी में है. इस नए फोन का नाम रेड्मी 5ए हो सकता है. अब इस डिवाइस को चाइना की सर्टिफिकेशन वेबसाईट TENAA पर फुल स्पेसिफिकेशन के साथ देखा गया है. यहाँ फोन की पूरी जानकारी उपलब्ध है.

 

पढ़ें: Huawei nova 2i चार कैमरे और 4जीबी रैम के साथ लॉन्च

वेबसाइट पर लीक हुई Redmi 5ए की पूरी जानकारी

TENAA लिस्टिंग पर नजर डालें तो रेड्मी 5ए मॉडल नंबर MCE3B के साथ लिस्ट किया गया है. इस लिस्टिंग में फोन के सभी स्पेसिफिकेशन दिए गए हैं. इससे पहले भी TENAA लिस्टिंग में रेड्मी 5ए के कीस्पेक्स रिवील किए गए थे, लेकिन अब डिवाइस की पूरी जानकारी यहां है.

इस नई TENAA लिस्टिंग में रेड्मी 5ए को दो वैरिएंट में स्पॉट किया गया है. इसमें 2जीबी रैम/3जीबी रिम और 16जीबी/32ईबी स्टोरेज ऑप्शन हैं. इस फोन में 5 इंच की HD 720p डिस्प्ले दिया गया है. इस फोन की मोटाई 8.35mm है और यह करीब 137 ग्राम का है.

इस लिस्टिंग में फोन के कई कलर ऑप्शन भी दिए गए हैं, जैसे इसमें ब्लैक, वाइट, गोल्ड, ब्लू, रोज़ गोल्ड, सिल्वर, रेड, ग्रे और पिंक कलर शामिल हो सकते हैं.

 

श्याओमी रेड्मी 5ए में 1.4GHz क्वाड कोर प्रोसेसर दिया गया है. हालांकि चिपसेट का नाम नहीं बताया गया है, लेकिन कहा जा रहा है कि यह 425 एसओसी हो सकता है. इस फोन का एक वैरिएंट 2जीबी रैम और 16जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा जबकि एक वैरिएंट 3जीबी रैम और 32जीबी स्टोरेज के साथ आएगा.

कैमरे की बात करें तो फोन में 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा होगा और इसका सेल्फी शूटर 5 मेगापिक्सल का होगा. TENAA लिस्टिंग में फोन में एंड्रायड 7.1.2 ओएस होने की जानकारी है. इस फोन की बैटरी 3000mah की होगी.

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi Redmi 5A visits TENAA once again, two variants possible. Read more about the device in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X