Xiaomi ने सितंबर में 10 मिलियन से ज्यादा smartphone बेचे

By Agrahi
|

लगता है सितंबर का महिना चाइना की स्मार्टफोन कंपनी श्याओमी के लिए काफी शानदार रहा है। ऐसा इसलि क्योंकि कंपनी ने सितंबर महीने में 10 मिलियन यूनिट्स स्मार्टफोन मार्केट में शिप किए हैं। कंपनी ने खुद इस बात की जानकारी दी है।

 

Honor Holly 4 हुआ लॉन्च, आकर्षक कीमत शानदार फीचर्सHonor Holly 4 हुआ लॉन्च, आकर्षक कीमत शानदार फीचर्स

Xiaomi ने सितंबर में 10 मिलियन से ज्यादा smartphone बेचे

श्याओमी के CEO Lei Jun ने इस खबर की जानकारी देते हुए बताया है कि श्याओमी स्मार्टफोन को सितंबर में काफी अच्छा रिस्पोंस मिला है। इस घोषणा के साथ ही उन्हें अपने एम्प्लाइज और पार्टनर्स को भी धन्यवाद दिया। इसके अलावा कंपनी ने भारतीय मार्केट में भी बड़ी सफलता हासिल कर ली है।

कंपनी के अनुसार भारत में एंट्री करने के केवल तीन सालों में श्याओमी ने करीब 25 मिलियन स्मार्टफोन यहां शिप किए हैं। इस बात की जानकारी कंपनी के इंडिया हेड, मनु कुमार जैन ने दी है।

कंपनी के स्मार्टफोन सेल में ये बड़ा लीप कंपनी फेस्टिव सीजन के बदौलत आई है। Mi फैंस के लिए फ्लिप्कार्ट बिग बिलियन डेज सेल और अमेज़न ग्रेट इंडियन सेल बेहद शानदार रही है। इस सेल के पहले दो दिनों में कंपनी ने एक मिलियन से भी अधिक फोन बेचे। जबकि पिछले साल कंपनी को एक मिलियन फोन बेचने में पूरे 18 दिन लगे थे।

चाइना की इस स्मार्टफोन ब्रांड की गिनती उन स्मार्टफोन ब्रांड में होती है जो सबसे बेस्ट हार्डवेयर देते हैं, साथ ही एक शानदार बिल्ट और डिज़ाइन भी पेश करते हैं। अब कंपनी ने अपना फोकस अन्य केटेगरी की ओर भी शिफ्ट किया है। हाल ही में कंपनी ने अपना पहला स्टॉक एंड्रायड स्मार्टफोन Mi A1 भी लॉन्च किया है। इस फोन की कीमत भारत में 14,999 रुपए रखी गई है। इस फोन को ऑफलाइन और ऑनलाइन भी खरीद सकते हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
Xiaomi claims to have shipped over 10 million smartphones in September. Read more detail in Hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X