Jio ने बंद किये अपने ये 2 पॉपुलर रिचार्ज प्लान्स, जानें क्यों

|

Jio जो भारत का सबसे बड़ा टेलीकॉम नेटवर्क है और यह एयरटेल और वोडाफोन आइडिया (वीआई) को भी फॉलो कर रही है क्योंकि अब जियो ने भी अपने 2 छोटे एंट्री-लेवल पैक को हटा दिया हैं। जी हाँ, कंपनी ने कुछ समय पहले ही इन दोनों 39 रुपये और 69 रुपये के JioPhone प्लान्स को लॉन्च किया था लेकिन अब इन्होंने अपनी वेबसाइट से हटा दिया है। और इस प्रकार अब JioPhone के यूजर्स के लिए शुरुआती प्लान की कीमत 75 रुपये है। हालांकि जियोफोन नेक्स्ट भी अभी लॉन्च किया जाने वाला है।

 
Jio ने बंद किये अपने ये 2 पॉपुलर रिचार्ज प्लान्स, जानें क्यों

JioPhone Next लॉन्च से पहले Jio ने बंद किये 39 रुपये और 69 रुपये का रिचार्ज प्लान

गौरतलब है कि भारत का सबसे बड़ा टेलीकॉम ऑपरेटर रिलायंस जियो ने इसी साल अपने जियोफोन यूजर्स के लिए 39 रुपये और 69 रुपये के प्लान्स पेश किए गए थे; लेकिन अब अचानक फैसला लेते हुए दोनों ही प्लान को हटा दिया गया है। इस प्रकार अब जियोफोन यूजर्स को न्यूनतम 75 रुपये का रिचार्ज करना होगा।

जानें क्यों बेहतर है वोडाफोन आइडिया का 399 रुपए का प्लान Jio और Airtel से?जानें क्यों बेहतर है वोडाफोन आइडिया का 399 रुपए का प्लान Jio और Airtel से?

रिलायंस जियोफोन का 39 रुपये और 69 रुपये का प्लान

यदि हम Jiophone यूजर्स के इन दोनों प्लान 39 रुपये और 69 रुपये के बारे में बात करें, तो ये प्लान 14 दिनों की वैलिडिटी के साथ आते थे। इसमें 39 रुपये रिचार्ज में यूजर्स को डेली 100 MB इंटरनेट डेटा और केवल 14 दिनों के लिए अनलिमिटेड कॉलिंग बेनिफिट मिलता था है, जबकि 69 रुपये का पैक अनलिमिटेड कॉलिंग और समान अवधि के लिए 7 जीबी डेटा प्रदान करता था। लेकिन अब दोनों ही प्लान्स को यूजर्स खरीद नहीं पाएंगे क्योंकि कंपनी ने अपनी साइट से भी इनको हटा दिया है।

Reliance Jio के इस प्लान में मिलता है 1095 GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटाReliance Jio के इस प्लान में मिलता है 1095 GB हाई स्पीड इंटरनेट डेटा

JioPhone Next होगा सबसे किफायती स्मार्टफोन

लेकिन अब रिलायंस जियो ने यह बड़ा फैसला JioPhone Next के लॉन्चिंग से ठीक पहले लिया है। जियोफोन नेक्स्ट जो भारत ही नहीं बल्कि दुनिया का सबसे किफायती स्मार्टफोन होगा जिसको रिलायंस जियो और गूगल ने मिलकर बनाया है और यह जल्द ही भारतीय मार्केट में लॉन्च होने वाला है।

 

जियोफोन नेक्स्ट मिल सकता है सिर्फ 500 रुपये में, जानिए कैसेजियोफोन नेक्स्ट मिल सकता है सिर्फ 500 रुपये में, जानिए कैसे

साथ ही इसकी कीमत 3500 रुपये के आसपास रहेगी, लेकिन भारतीय यूजर्स को इसको ऑफर के तहत सिर्फ 500 रुपये में खरीद पाएंगे ऐसा रिपोर्ट्स में दावा किया गया है।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Jio which is India's largest telecom network and is also following Airtel and Vodafone Idea (Vi) as now Jio has also discontinued its 2 smaller entry-level packs.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X