Gizmore ने लॉन्च की पहली मेक इन इंडिया गेमिंग स्मार्टवॉच! कीमत है बस…

|

घरेलू कंपनी Gizmore ने अपनी नई स्मार्टवॉच Gizmore GIZFIT Ultra को लॉन्च कर दिया है। कंपनी के दावे के मुताबिक Gizmore GIZFIT Ultra पहली मेक इन इंडिया गेमिंग स्मार्टवॉच है। स्मार्टवॉच लोकप्रिय ऐप्पल स्मार्टवॉच से मिलती-जुलती है, जिसमें एक चौकोर आकार का डायल है।

 

Amazon Great Freedom Festival Sale शुरू, आधी कीमत में खरीदें ये डिवाइसAmazon Great Freedom Festival Sale शुरू, आधी कीमत में खरीदें ये डिवाइस

Gizmore ने लॉन्च की पहली  मेक इन इंडिया गेमिंग स्मार्टवॉच! कीमत है बस…

Gizfit Ultra की प्रमुख विशेषताओं में धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग, एलेक्सा और सिरी वॉयस सपोर्ट और ब्लूटूथ कॉलिंग शामिल है। कंपनी कुछ अन्य ट्रैकिंग सुविधाओं के साथ एक लंबी बैटरी लाइफ का भी वादा करती है।

इंतजार खत्म! 13 हजार रुपये सस्ते में खरीदें OnePlus का यह धांसू फोनइंतजार खत्म! 13 हजार रुपये सस्ते में खरीदें OnePlus का यह धांसू फोन

Gizfit Ultra की भारत में कीमत

Gizfit Ultra स्मार्टवॉच 5,999 रुपये की MRP के साथ आती है, लेकिन ब्रांड ने कहा कि यह स्मार्टवॉच 2,699 रुपये में रीटेल होगी। इंट्रोडक्टरी सेल ऑफर के तहत ग्राहक 7 अगस्त से चार दिन तक 1,799 रुपये में खरीदने का मौका मिलेगा और उसके बाद इसकी कीमत 2,699 रुपये हो जाएगी।
बिक्री 7 अगस्त से फ्लिपकार्ट पर शुरू होगी, जहां फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक क्रेडिट कार्ड वाले ग्राहकों को 5 प्रतिशत की छूट मिलेगी। स्मार्टवॉच काले, बरगंडी और सफेद रंगों में उपलब्ध होगी ।

आजादी के महाउत्सव पर OLA ने किया Electric Car Showcase Set, जाने सबआजादी के महाउत्सव पर OLA ने किया Electric Car Showcase Set, जाने सब

Gizmore ने लॉन्च की पहली  मेक इन इंडिया गेमिंग स्मार्टवॉच! कीमत है बस…


Gizfit Ultra : स्पेसिफिकेशन्स

Gizfit Ultra में टच सपोर्ट के साथ 1.69-इंच HD कर्व डिस्प्ले और 500 निट्स ब्राइटनेस है। कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टवॉच सूरज की रोशनी में पर्याप्त चमक प्रदान करती है। जैसा कि उल्लेख किया गया है, इसे धूल और पानी के प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग भी मिलती है, जो इस श्रेणी की घड़ियों में बहुत आम नहीं है। स्वास्थ्य सुविधाओं के संदर्भ में, घड़ी 60 स्पोर्ट्स मोड का समर्थन करती है, हालांकि इसमें स्वचालित पहचान नहीं हो सकती है जो हमें प्रीमियम ऐप्पल और सैमसंग स्मार्टवॉच पर देखने को मिलती है।

Google इन 13 खतरनाक ऐप्स को हटाया, तुरंत करें अनइंस्टॉलGoogle इन 13 खतरनाक ऐप्स को हटाया, तुरंत करें अनइंस्टॉल

Gizfit Ultra : फिटनेस के संदर्भ में

Gzifit Ultra नींद, रक्त ऑक्सीजन संतृप्ति स्तर (SpO2), और पल्स रेट को ट्रैक करने के लिए सेंसर पैक करता है। एलेक्सा और ऐप्पल सिरी वॉयस असिस्टेंट के लिए भी सपोर्ट है। Gizmore एक बार चार्ज करने पर 15 दिनों की बैटरी लाइफ का वादा करता है।

550 रूपये से कम में मिल रहा है Realme का ये स्मार्टफोन550 रूपये से कम में मिल रहा है Realme का ये स्मार्टफोन

Gizmore ने लॉन्च की पहली  मेक इन इंडिया गेमिंग स्मार्टवॉच! कीमत है बस…


Gizfit Ultra : गेमिंग स्मार्टवॉच

दिलचस्प बात यह है कि Gizmore भी डिवाइस को "एविड गेमर्स" की ओर लक्षित कर रहा है क्योंकि Gizfit Ultra में तीन प्री-इंस्टॉल गेम शामिल है। अनुभव को बढ़ाने के लिए, एक इनबिल्ट स्पीकर और माइक है जिसका उपयोग ब्लूटूथ कॉलिंग के लिए भी किया जाता है। जैसा कि नाम से पता चलता है, ग्राहक ब्लूटूथ के माध्यम से घड़ी को अपने आईफोन या एंड्रॉइड से कनेक्ट कर सकते है और फोन कॉल करने या प्राप्त करने के लिए स्मार्टवॉच का उपयोग कर सकते है।

 

अपने फोन की बैटरी लाइफ से है परेशान? बस सेटिंग्स में करें ये बदलावअपने फोन की बैटरी लाइफ से है परेशान? बस सेटिंग्स में करें ये बदलाव

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Domestic company Gizmore has launched its new smartwatch Gizmore GIZFIT Ultra. According to the company's claim, the Gizmore GIZFIT Ultra is the first Make in India gaming smartwatch. The smartwatch resembles the popular Apple Watch smartwatch, with a square-shaped dial.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X