Inverter LED Bulb : बिजली जाने के बाद भी नहीं होने देगा आपके घर में अंधेरा

|

Inverter LED Bulb : आम एलईडी बल्ब ( LED Bulb ) के बारे में तो सभी जानते है। लेकिन क्या आप जानते है अब इन्वर्टर एलईडी बल्ब ( Inverter LED Bulb ) बाजार में आ गया है और यह बाजार में काफी ट्रेंड में है और लोग इसे खूब खरीद रहे है। इसका एक कारण यह भी है कि यह बल्ब कम कीमत में उपलब्ध है और बहुत शक्तिशाली है। यह बल्ब अपनी अद्भुत विशेषताओं के कारण उपभोक्ताओं द्वारा अत्यधिक पसंद किया जाता है।

 
Inverter LED Bulb : बिजली न होने पर भी नहीं होगा आपके घर में अंधेरा

 इन 3 कारणों से हुआ BGMI भारत में बैन, आप भी जान होने वाले है हैरान और परेशान इन 3 कारणों से हुआ BGMI भारत में बैन, आप भी जान होने वाले है हैरान और परेशान

Inverter LED Bulb : बिजली जाने के 4 घंटे बाद तक देगा रौशनी

हम बात कर रहे है Halonix Prime 12W B22 Inverter Rechargeable Emergency Led Bulb की। साथ ही आपको बता दें यह अमेज़न पर बिक्री के लिए उपलब्ध है। इस बल्ब की खासियत की बात करें तो यह इन्वर्टर बल्ब सामान्य एलईडी बल्ब से अलग है। जब बिजली चली जाती है, तो एक सामान्य एलईडी बल्ब काम करना बंद कर देता है और बंद हो जाता है।

सिर्फ 204 रुपए में आने वाला यह गैजेट है बहुत काम का, अभी खरीद लीजियेसिर्फ 204 रुपए में आने वाला यह गैजेट है बहुत काम का, अभी खरीद लीजिये

लेकिन इनवर्टर एलईडी बल्ब ऐसा नहीं है। इन्वर्टर एलईडी बल्ब बिजली जाने के तुरंत बाद बंद नहीं होता है। यह करीब 4 घंटे तक लगातार रोशनी देता है। यह उन क्षेत्रों में बहुत उपयोगी होगा जहां बार-बार बिजली कटौती की समस्या होती है।

अब बिजली का बिल आएगा 0 बस घर ले आएं ये सस्ता सा डिवाइसअब बिजली का बिल आएगा 0 बस घर ले आएं ये सस्ता सा डिवाइस

Inverter LED Bulb : किस तकनीक का उपयोग करता है?

यह Halonix Prime 12W B22 Inverter Rechargeable रिचार्जेबल है। इसके अंदर लिथियम-आयन बैटरी है। यह तभी चार्ज होता है जब होल्डर में हो। पावर आउटेज की स्थिति में यह बल्ब बिल्ट-इन बैटरी की मदद से 4 घंटे तक रोशनी दे सकता है। बल्ब की बैटरी को चार्ज होने में 8 से 10 घंटे का समय लगता है।

अब Smartphone ही नहीं दिमाग भी होंगे Hack! नई तकनीक आई सामनेअब Smartphone ही नहीं दिमाग भी होंगे Hack! नई तकनीक आई सामने

इस बल्ब को चार्ज करने के लिए अलग से कुछ करने की जरूरत नहीं है। चालू होने पर यह अपने आप चार्ज हो जाता है। इसका उपयोग घर, दुकान, अस्पताल या अन्य महत्वपूर्ण स्थानों पर किया जा सकता है और यह आपातकाल के दौरान बहुत काम आने वाली चीज में से एक है । बात करें कीमत की तो ग्राहक इसे आसानी से 569 रुपये में परचेज कर सकते है।

Call Recording: कहीं कोई आपकी कॉल को रिकॉर्ड तो नहीं कर रहा है, ऐसे करें पताCall Recording: कहीं कोई आपकी कॉल को रिकॉर्ड तो नहीं कर रहा है, ऐसे करें पता

लेटेस्ट मोबाइल और टेक न्यूज, गैजेट्स रिव्यूज़ और टेलिकॉम न्‍यूज के लिए आप Gizbot Hindi को Facebook और Twitter पर फॉलो करें.

 
Best Mobiles in India

Read more about:
English summary
Inverter LED Bulb: Everyone knows about the common LED bulb. But do you know that now Inverter LED Bulb has come in the market and it is very much in trend in the market and people are buying it a lot. One reason for this is that this bulb is available at a low cost and is very powerful. This bulb is highly liked by the consumers due to its amazing features.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X