OnePlus कीबोर्ड 7 फरवरी को भारत में किया जाएगा लॉन्च, जाने क्या है खास

|
OnePlus कीबोर्ड 7 फरवरी को भारत में किया जाएगा लॉन्च, जाने क्या है खास

OnePlus 11 इस महीने की शुरुआत में चीन में लॉन्च होने के बाद 7 फरवरी को भारत में लॉन्च होने जा रहा है। फ्लैगशिप लॉन्च के अलावा, कंपनी एक कीबोर्ड पर भी काम कर रही है, जिसे वनप्लस कीबोर्ड नाम दिया गया है। टिपस्टर कि माने तो वनप्लस कीबोर्ड भी 7 फरवरी को फ्लैगशिप फोन के साथ लॉन्च किया जाएगा। तो चलिए जानते हैं इस कीबोर्ड से जुड़ी सभी जानकारी के बारे में डिटेल्स से।

 

OnePlus कीबोर्ड

वनप्लस इस कीबोर्ड को भारत में लॉन्च करने के साथ ग्लोबल मार्केट में भी पेश करेगा। डिजाइन की बात करें तो वनप्लस कीबोर्ड में सफेद रंग का डिज़ाइन होगा, जो पुरानी यादों को ताजा करेगा। इस कीबोर्ड में हम फंक्शन, बैकस्पेस, डेल, पेज अप और पेज डाउन कीज और एक लाल कलर का बटन देख सकते हैं, जो पावर बटन हो सकता है। वनप्लस वेबसाइट का दावा है कि कीबोर्ड में ' डबल गैस्केट-माउंटेड डिजाइन' और कस्टम-मेड लेआउट और प्रोफाइल होगा।

OnePlus कीबोर्ड 7 फरवरी को भारत में किया जाएगा लॉन्च, जाने क्या है खास

वनप्लस कीबोर्ड से बेहतर टाइपिंग

वनप्लस का कहना है कि गैसकेट डिजाइन एक कंफर्टेबल साउंड के साथ ठीक से कैलिब्रेटेड करता है। इस कीबोर्ड में एक एल्युमीनियम बॉडी होगी और यह रीमैपिंग कीज और कीबोर्ड को अनलॉक करने के लिए ओपन-सोर्स फ़र्मवेयर का सपोर्ट करेगा। इस कीबोर्ड में कोई आवाज वहीं है जिससे आपको एक बेहतर टाइपिंग करने का अनुभव होगा।

वनप्लस कीबोर्ड को मैक और विंडोज पर करेगा काम

इसकी खासियत यह है कि वनप्लस कीबोर्ड को मैक और विंडोज दोनों पर काम करने के लिए डिजाइन किया गया है। इसका लेआउट दोनों ऑपरेटिंग सिस्टम से मेल खाता है और लिनक्स के साथ भी सपोर्ट करता है, जिससे यह कीबोर्ड की सभी जरूरतों के लिए सिंपल ऑल-इन-वन सलूशन बन जाता है। वहीं कीबोर्ड पूरी तरह से एडवांस है। कस्टमाइजेशन फीचर का सपोर्ट करता है, जिसमें हॉट-स्वैपेबल स्विच और लचीले, ओपन-सोर्स फर्मवेयर शामिल हैं। हॉट-स्वैपेबल वर्किंग कैपेसिटी स्विच के साथ फास्ट और स्मूथ ट्रांजिशन करने का परमिशन देता है। वहीं यह कीबोर्ड RGB लाइटिंग को भी सपोर्ट करता है।

 
Best Mobiles in India

English summary
OnePlus 11 is going to launch in India on February 7 after launching in China earlier this month. Apart from the flagship launch, the company is also working on a keyboard, which is codenamed as OnePlus Keyboard.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X