इस ट्रिक से Playstore के Paid ऐप फ्री में कर सकते हैं डाउनलोड

By Neha
|

अगर आप स्मार्टफोन यूजर हैं, तो आपने प्लेस्टोर पर ऐसे कई ऐप्स देखे होंगे, जिन्हें इंस्टॉल करने के लिए पैसे चुकाने होते हैं। दरअसल प्लेस्टोर पर दो तरह के ऐप्स होते हैं, जिनमें से कुछ फ्री ऐप होते हैं और कुछ पेड ऐप होते हैं, जिन्हें इंस्टॉल करने के लिए पे करना होता है। नॉर्मली, पेड ऐप को इंस्टॉल करने के लिए पे करना होता है, लेकिन यहां हम आपको एक ट्रिक बता रहे हैं, जिसके जरिए आप पेड ऐप भी फ्री में इंस्टॉल कर सकते हैं। आइए जानते हैं इस ट्रिक के बारे में।

 
इस ट्रिक से Playstore के  Paid ऐप फ्री में कर सकते हैं डाउनलोड

पेड ऐप फ्री में डाउनलोड करने के तीन तरीके हैं। आइए जानते हैं पहला तरीका।

पढ़ें- 2 दिन की बैटरी लाइफ के साथ HMD ग्लोबल ने लॉन्च किया नोकिया 2

पहला तरीका- सबसे पहले www.blackmart.us पर जाकर ब्लैकमार्ट अल्फा ऐप डाउनलोड करें। अब ऐप के सर्च बार में जो भी ऐप डाउनलोड करना चाहते हैं, तो उसे सर्च करें और फिर उसे आसानी से डाउनलोड कर सकते हैं।

पढ़ें- आसुस ने ZenFone सीरिज में लॉन्च किए तीन नए स्मार्टफोन

दूसरा तरीका- वेबसाइट के जरिए भी यूजर्स पेड ऐप डाउनलोड कर सकते हैं। इसके लिए 4shared.com, Mediafire.com, Apkfiles.com, Apkmaniafull.com, Apkpure.com पर जाकर ऐप की एपीके फाइल मिल जाएंगी। पेड ऐप की एपीके फाइल डाउनलोड कर सकते हैं।

पढ़ें- स्मार्टफोन खरीदने से पहले क्या आप भी यही सोचते हैं ?

तीसरा तरीका- गूगल प्ले-स्टोर के अलावा पेड ऐप डाउनलोड करने के लिए थर्ड पार्टी ऐप स्टोर की मदद लेना। दरअसल कई सारे थर्ड पार्टी ऐप स्टोर पेड ऐप पर डिस्काउंट देते हैं और कई बार यहां पेड ऐप फ्री में भी मिल जाते हैं। थर्ड पार्टी प्ले-स्टोर की लिस्ट में Amazon Underground Service, AppGradis, Freeapps, App of The Day, AppSales और 9Apps के नाम शामिल हैं।

 
Best Mobiles in India

English summary
How to Download Paid Apps For Free on Android. More detail in hindi.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X