यहां देखें सेकेंडरी डिस्प्ले वाले Meizu Pro 7 Plus का टियरडाउन

Written By:

चीनी इलेक्ट्रॉनिक कंपनी Meizu ने अपना फ्लैगशिप स्मार्टफोन Meizu Pro 7 पिछले हफ्ते ही लॉन्च किया था। इस फोन का खास फीचर था, इसका यूनिक रियर-माउंटेड स्मॉल सेकेंडरी डिसप्ले, जो पहली बार किसी फोन में देखा गया था। कंपनी ने फोन के डुअल डिस्प्ले को इसका यूएसपी बनाकर पेश किया है। बता दें कि फोन के टियरडाउन में सेकेंडरी डिस्प्ले तक पहुंचने के लिए मेन डिस्प्ले को रिमूव करना होगा। यहां फोन के टियरडाउन में जान लीजिए इसके फीचर्स और हार्डवेयर से जुड़ी बाकी जरूरी बातें। इन टियरडाउन तस्वीरों को गिजमोचाइना पर पेश किया गया है।

पढे़ं- ये खास फोन यूज करती हैं नीता अंबानी, कीमत और फीचर्स जानकर उड़ जाएंगे होश

यहां देखें सेकेंडरी डिस्प्ले वाले Meizu Pro 7 Plus का टियरडाउन

पढे़ंं- वॉट्सएप की टक्कर में Pyatm भी पेश करेगा इंस्टेंट मैसेजिंग ऐप

लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज

डुअल डिस्प्ले-

बता दें किफोन में फ्रंट के साथ बैक साइड में भी डिस्प्ले दिया गया है, जिसमें नोटिफिकेशन, म्यूजिक प्लेबैक को कंट्रोल और रियर कैमरा का इस्तेमाल कर सेल्फी भी ले सकते हैं। Meizu Pro 7 की स्पेसिफिकेशन की तो फोन में एक 5.2-इंच की Super AMOLED डिसप्ले मौजूद है। साथ ही Pro 7 में आपको एक 5.7-इंच की डिसप्ले मिल रही है। इसके अलावा आपको ये भी बता दें कि फोन में मौजूद सेकेंडरी डिसप्ले भी Super AMOLED है।

दो वेरिएंट में अवेलेबल-

कंनपी ने फोन को दो वेरिएंट Meizu Pro 7 और Meizu Pro 7 Plus में यूजर्स के लिए पेश किया है। Meizu Pro 7 के दो मॉडल हैं, जिनमें स्टोरेज और बैटरी को लेकर अंतर है।

स्टोरेज-

Meizu Pro 7 स्मार्टफोन में 4GB रैम के साथ 64GB की eMMC 5.1 स्टोरेज मिल रही है और यह Helio X25 प्रोसेसर से लैस है, इसके अलावा इसे एक अन्य मॉडल में भी पेश किया गया है जो 4GB रैम और 128GB स्टोरेज के साथ आयेगा, और इसमें आपको Helio X30 प्रोसेसर दिया गया है। अगर बात करें Meizu Pro 7 Plus स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की तो इसमें इसमें आपको एक 6GB रैम के साथ 64GB या 128GB की UFA 2.1 स्टोरेज मिल रही हैऔर इन दोनों ही वर्जन में Helio X30 प्रोसेसर दिया गया है।

बैटरी-

Meizu Pro 7 में आपको 3,00mAh क्षमता की बैटरी mCharge 3.0 के साथ दी गई है, साथ ही Pro 7 Plus में आपको 3500mAh क्षमता की बैटरी mCharge 4.0 के साथ मिल रही है। तो साफ़ है कि यह फोंस काफी जल्दी ही चार्ज किए जा सकते हैं। आपको ये भी बता दें कि फोंस एंड्राइड 7.0 नॉगट पर काम करता है।

कैमरा-

दोनों मॉडल Meizu कंपनी के पहले डुअल-कैमरा वाले फोन हैं। फोन में मोनोक्रोम + RGB कॉन्फ़िगरेशन को शामिल किया है। इसके अलावा 12-मेगापिक्सल का सोनी IMX386 सेंसर है, f/2.0 अपर्चर के साथ मिल रहा है। बता दें कि फोन के इस फीचर के जरिए यूजर्स डार्स्माक मोड में भी क्लियर इमेज ले सकते हैं। अगर फोन की बैटरी पावर की बात करें, तो Meizu Pro 7 में 3,00mAh बैटरी mCharge 3.0 के साथ दी गई है, साथ ही Pro 7 Plus में 3500mAh बैटरी mCharge 4.0 दी गई है।

कलर वेरिएंट-

Meizu Pro 7 स्मार्टफोन ब्लैक, रेड और गोल्ड कलर वेरिएंट में अवेलेबल है। बता दें कि Meizu Pro 7 Plus स्मार्टफोन रेड, ग्रे, और सिल्वर में ले सकते हैं।

कीमत-

Meizu Pro 7 की कीमत ¥2880 (∼$426) यानी 27313 रुपए है और ये कीमत इसके बेस वैरिएंट की है। साथ ही 128GB स्टोरेज और Helio X30 मॉडल की कीमत ¥3380 (∼$500) 32057 रुपए है। Meizu Pro 7 Plus के बेस वैरिएंट को आप ¥3580 (∼$530) यानी करीब 33,981 रुपए में ले सकते हैं। साथ ही 128GB मॉडल की कीमत ¥4080 (∼$604) 38725 रुपए है। ये स्मार्टफोन 5 अगस्त को सुबह 10 बजे से सेल के लिए अवेलेबल होंगे।


लेटेस्ट टेक अपडेट पाने के लिए लाइक करें हिन्‍दी गिज़बोट फेसबुक पेज



English summary
here are the pictures of Meizu Pro 7 Plus teardown. for more detail read in hindi.
Please Wait while comments are loading...
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
भाजपा से हाथ मिलाने के बाद नीतीश को सताने लगा यह डर
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
अगर की ये गलती, तो jio phone के सिक्योरिटी वाले 1500 रुपए 3 साल बाद भी नहीं मिलेंगे वापस
Opinion Poll

Social Counting