Oppo का यह धाकड़ स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, पानी में भी नहीं होगा खराब

|

चीन की पॉपुलर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Oppo ने जापान में रेनो सीरीज का एक नया स्मार्टफोन लॉन्च किया है, जिसका नाम Oppo Reno 7A (ओप्पो रेनो 7ए) है। Oppo स्मार्टफोन में IP68-रेटेड बॉडी है और इसमें 90Hz AMOLED डिस्प्ले दी गई है। OPPO के इस डिवाइस में स्नैपड्रैगन 695 का प्रोसेसर दिया गया है और 5G सक्षम भी है। इसके अलावा, यह ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। यह सबसे ज्यादा पॉपुलर इसलिए है क्योंकि यह स्मार्टफोन पारी में भी खराब नहीं होगा। तो आइये इस लेटेस्ट स्मार्टफोन के बारे में जानते हैं कुछ डिटेल्स में।

 
Oppo का यह धाकड़ स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, पानी में भी नहीं होगा खराब

Oppo Reno 7A की कीमत

ओप्पो का यह स्मार्टफोन अभी सिर्फ 6GB + 128GB वैरिएंट के साथ ही पेश किया गया है जिसकी जापान में कीमत JPY 44,800 (लगभग 26,000 रुपये) राखी गई है। इसे Starry Black और Dream Blue कलर ऑप्शन के साथ लॉन्च किया गया है। हालांकि अन्य जगहों पर इसे कब पेश किया जाएगा इसके बारे में कोई जानकारी नहीं है।

आज भारत में हुई Oppo K10 5G की पहली सेल लाइव , जाने क्या है खासआज भारत में हुई Oppo K10 5G की पहली सेल लाइव , जाने क्या है खास

Oppo Reno 7A के प्रमुख स्पेसिफिकेशंस

रेनो 7ए में 6.43 इंच का फुल-एचडी+ AMOLED डिस्प्ले है जिसका रिजॉल्यूशन 1080×2400 पिक्सल है। इसके अलावा, इसमें 20:9 आस्पेक्ट रेश्यो, 90Hz रिफ्रेश रेट, 180Hz टच सैंपलिंग रेट, 409 ppi और फ्रंट में होल-पंच दिया गया है।

फोन हुड के तहत एक क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 695 SoC, एड्रेनो 619 GPU के साथ आता है। यह 6GB RAM और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

कैसा है कैमरा डिपार्टमेंट?

Oppo का यह धाकड़ स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, पानी में भी नहीं होगा खराब

Oppo Reno 7A स्मार्टफोन के कैमरे की बात करें तो फोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप के साथ आता है। इसमें f/1.7 लेंस के साथ 48-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड एंगल शूटर और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो शूटर दिया गया है। वहीं फ्रंट के लिए f/2.4 लेंस के साथ 16-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। साथ ही इसमें एक इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। ओप्पो का यह लेटेस्ट स्मार्टफोन IP68 रेटिंग के साथ आता है और डस्ट व वाटर रेजिस्टेंस है यानि यह पानी में खराब नहीं होगा।

 

सॉफ्टवेयर की बात करें तो डिवाइस एंड्रॉइड 12 पर ColorOS 12 स्किन के साथ रन करता है। इसके अलावा, इसमें 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। वहीं यदि हम कनेक्टिविटी ऑप्शन की बात करें तो इसमें 5जी, 4जी एलटीई, वाई-फाई 802.11एसी, ब्लूटूथ वी5.1, जीपीएस/ ए-जीपीएस, यूएसबी टाइप-सी और 3.5 एमएम हेडफोन जैक शामिल हैं।

Most Read Articles
 
Best Mobiles in India

English summary
Oppo has launched a new smartphone of the Reno series in Japan, named Oppo Reno 7A. The Oppo smartphone launched with an IP68-rated body and a 90Hz AMOLED display. This device has a processor of Snapdragon 695 and is also 5G capable.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X