Samsung Galaxy S23 सीरीज की कीमत ऑनलाइन लीक, जाने सबकुछ यहां

|
Samsung Galaxy S23 सीरीज की कीमत ऑनलाइन लीक, जाने सबकुछ यहां

Samsung जल्द ही अपना एक नया फोन लॉन्च करने वाला है। Samsung Galaxy S23 के कुछ स्पेसिफिकेश सामने आए हैं। तो वहीं अब इसकी कीमत का भी खुलासा हो गया है। तो चलिए इसके कुछ फीचर और स्पेसिफिकेशन के बारे में जानते हैं।

 

Samsung Galaxy S23 सीरीज की क्या होगी कीमत

बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S23 के बेस मॉडल की कीमत $799 (लगभग 64,950 रुपये) होगी, जो 8GB रैम और 128GB स्टोरेज वेरिएंट के लिए हो सकती है। वहीं सैमसंग को 256 जीबी स्टोरेज वर्जन के साथ लॉन्च करने की बात कही जा रही है, लेकिन कीमत को लेकर कोई खुलासा नहीं हुआ है।

जबकि 8GB रैम कॉन्फ़िगरेशन के लिए गैलेक्सी S23+ की कीमत $999 हो सकती है। इसकी कीमत अपने पूराने फोन के जैसा ही है। लीक के मुताबिक 128GB के बजाय 256GB स्टोरेज को बेस मॉडल के रूप में पेश करने पर विचार कर रहा है। वहीं GSMArena द्वारा शेयर किए गए डिटेल्स के मुताबिक, हम 512GB स्टोरेज मॉडल भी देख सकते हैं। सैमसंग गैलेक्सी S23 अल्ट्रा को भी गैलेक्सी S22 अल्ट्रा के समान $1,199 की शुरुआती कीमत के साथ आने के लिए कहा जा रहा है। वहीं इसका बेस मॉडल Galaxy S23+ जैसा ही है।

Samsung Galaxy S23 सीरीज की कीमत ऑनलाइन लीक, जाने सबकुछ यहां

कीमत में हो सकती है कमी

अगर सैमसंग भारत में भी अपनी नई गैलेक्सी एस23 सीरीज को उन्हीं पुरानी कीमतों पर पेश करने का फैसला करती है तो यह थोड़ी हैरानी वाली बात होगी क्योंकि कंपनी ने आमतौर पर नए मॉडल्स को 3,000 रुपये की बढ़ोतरी के साथ पेश किया है। गैलेक्सी एस सीरीज फोन के पिछले कुछ लॉन्च के लिए यह कीमत रही है। आपकी जामकारी के लिए बता दें कि सैमसंग गैलेक्सी S22 को भारत में 72,999 रुपये में लॉन्च किया गया था।

 

Samsung iPhone को रखना चाहता है पीछे

अगर इन सब चीजों को देखा जाए तो सैमसंग गैलेक्सी एस23 की कीमत 75,999 रुपये हो सकती है। ध्यान रखें कि यह पिछले लॉन्च के आधार पर सिर्फ एक अनुमान बताया जा रहा है। लेकिन, शुरुआती कीमत 80,000 रुपये से कम होने की भी उम्मीद है क्योंकि सैमसंग Apple को कड़ी टक्कर देने और ज्यादा खरीदारों को आकर्षित करने के लिए लेटेस्ट iPhone 14 सीरीज की तुलना में कीमतों को थोड़ा कम रखने पर विचार कर रही है। वहीं वनप्लस ने भी सैमसंग को उसके ही खेल में मात देने के लिए इसी तरह की रणनीति अपना रहा है। हालाँकि, चीनी कंपनी फ्लैगशिप सैमसंग फोन के कैमरा परफॉर्मेंस की बराबरी नहीं कर पा रही है।

सैमसंग गैलेक्सी S23 सीरीज की आधिकारिक कीमतें 1 फरवरी को पता चलेंगी, जो कुछ ही दिन और दूर है। प्रीमियम 5जी फोन फास्ट परफॉर्मेंस देने के लिए क्वालकॉम के नए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 चिपसेट से लैस होंगे।

 
Best Mobiles in India

English summary
Let us know that the base model of Samsung Galaxy S23 will cost $ 799 (about Rs 64,950), which can be for 8GB RAM and 128GB storage variants. At the same time, Samsung is said to launch with 256 GB storage version, but there is no disclosure about the price.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X