भारत में Samsung Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 जल्द हो सकते है लॉन्च,इनफार्मेशन हुई लीक

|

जब आप फोल्डेबल फोन के बारे में बात करते है तो सैमसंग ( Samsung ) लीडिंग ब्रांड में से एक है , क्योंकि सैमसंग ( Samsung ) के पास ऐसे फ़ोन की सबसे ज्यादा संख्या है। श्रेणी में सबसे ऊपर रहने के लिए, दक्षिण कोरियाई ब्रांड को उस संख्या को बनाए रखने की आवश्यकता है, जिसका अर्थ है कि फोल्डेबल डिवाइसों का अधिक बार लॉन्च करना।

 

Samsung Galaxy M33 5G भारत में हुआ सिर्फ इतनी सी कीमत में लॉन्च, मिलते हैं ये फीचर्सSamsung Galaxy M33 5G भारत में हुआ सिर्फ इतनी सी कीमत में लॉन्च, मिलते हैं ये फीचर्स

भारत में Samsung Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 जल्द हो सकते है लॉन्च,इनफार्मेशन हुई लीक

इसे ध्यान में रखते हुए, सैमसंग नेक्स्ट GEN के गैलेक्सी जेड फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप (Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 ) को न केवल अंतरराष्ट्रीय बाजारों में बल्कि भारत में भी लॉन्च करने की योजना बना रहा है। साथ ही गैलेक्सी वॉच 5 (Samsung Galaxy Watch 5 ) भी लॉन्च हो सकती है।

Samsung Galaxy M33 5G भारत में हुआ सिर्फ इतनी सी कीमत में लॉन्च, मिलते हैं ये फीचर्सSamsung Galaxy M33 5G भारत में हुआ सिर्फ इतनी सी कीमत में लॉन्च, मिलते हैं ये फीचर्स


हाइलाइट्स

- सैमसंग ( Samsung ) के कम से कम तीन नए प्रोडक्ट्स को BIS वेबसाइट पर देखा गया है।
- सैमसंग (Samsung) के अपकमिंग गैलेक्सी जेड फोल्ड और गैलेक्सी जेड फ्लिप फोन (Samsung Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 ) को भी स्पॉट किया गया है।
- सैमसंग गैलेक्सी वॉच 5 (Samsung Galaxy Watch 5 ) भी लॉन्च करने की संभावना है।

इस साल के अंत तक हो सकते है Samsung foldable smartphones लॉन्च

91Mobiles की एक रिपोर्ट के अनुसार, बैटरी मॉडल, जो पहले वैश्विक नियामक ( Global Regulator ) की वेबसाइट पर देखे गए थे, भारतीय मानक ब्यूरो (Bureau of Indian Standards,की वेबसाइट पर आ गए है, अन्यथा इसे बीआईएस (BIS) के रूप में जाना जाता है। वेबसाइट पर लिस्टिंग का एक स्क्रेंग्रैब है जो आने वाले फोल्डेबल फोन और स्मार्टवॉच दोनों के बैटरी मॉडल दिखाता है, जो कथित तौर पर इस साल के अंत में लॉन्च के लिए लाइन में है।

1 मई को लाइव होगी Samsung Fab Grab fest sale अभी करें अपने पसंदीदा सैमसंग प्रोडक्ट को Pre-reserve1 मई को लाइव होगी Samsung Fab Grab fest sale अभी करें अपने पसंदीदा सैमसंग प्रोडक्ट को Pre-reserve

ये मॉडल सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 के लिए EB-BF936ABY और EB-BF937ABY, EB-BF721ABY, EB-BF722ABY और गैलेक्सी Z फ्लिप 4 के लिए EB-BF723ABY और गैलेक्सी वॉच 5 के लिए EB-BR910ABY, EB-BR925ABY और EB-BR900ABY है।

आमतौर पर, जब कोई इलेक्ट्रॉनिक उत्पाद, जैसे कि स्मार्टफोन या स्मार्टवॉच, लॉन्च के लिए सेट किया जाता है, तो उसे उस देश के आवश्यक प्रमाणपत्र और अनुमति प्राप्त करनी होती है, जहां वह लॉन्च होने जा रहा है। भारत का BIS वह System है जो प्रोडक्ट्स को मंजूरी देता है, जिसका अर्थ है कि प्रोडक्ट्स अब बाजार में आने के लिए तैयार है। सैमसंग (Samsung ) के आने वाले फोल्डेबल फोन ( Foldable Phones ) और BIS पर Smartwatch की सूची का मतलब एक ही है कि तीनों प्रोडक्ट्स भारत में जल्द ही लॉन्च हो सकता है।

सैमसंग के ये फीचर फोन जो Amazon पर मिल रहे हैं काफी कम कीमत मेंसैमसंग के ये फीचर फोन जो Amazon पर मिल रहे हैं काफी कम कीमत में

भारत में Samsung Galaxy Z Fold 4 और Z Flip 4 जल्द हो सकते है लॉन्च,इनफार्मेशन हुई लीक

Galaxy Z Fold 4 , Galaxy Z Flip 4 और Galaxy Watch 5 में क्या है खास :

सैमसंग गैलेक्सी जेड फोल्ड 4 ( Samsung Galaxy Z Fold 4 ) एक बेहतर डिज़ाइन के साथ आ सकता है, जसमे अपग्रेड कैमरे हो सकते है, जिसमे 108-मेगापिक्सेल मुख्य सेंसर और 12-मेगापिक्सेल अल्ट्रावाइड सेंसर का उपयोग किया जा सकता है ।

 

ये लो, अब सैमसंग ने बिना चार्जर के साथ लॉन्च किया यह नया धाँसू फोन, जानें कीमत और फीचर्सये लो, अब सैमसंग ने बिना चार्जर के साथ लॉन्च किया यह नया धाँसू फोन, जानें कीमत और फीचर्स

दूसरी ओर, गैलेक्सी जेड फ्लिप 4 ( Galaxy Z Flip 4 ) बेहतर हिंज डिज़ाइन ( Hinge Design) और बेहतर पानी और धूल रेजिस्टेंस के साथ आ सकता है। सैमसंग ( Samsung ) के आने वाले गैलेक्सी वॉच 5 ( Galaxy Watch 5 ) में मौजूदा मॉडल की तुलना में बड़ी बैटरी हो सकती है।

अभी हम बस इतना ही जानते है, लेकिन सैमसंग ( Samsung ) द्वारा लॉन्च की तैयारी को देखते हुए, हमें आगे तीन उत्पादों के बारे में अधिक जानकारी मिलने की संभावना है। हालांकि, BIS की अपनी वेबसाइट पर प्रोडक्ट्स लिस्टिंग के बारे में और कुछ खुलासा नहीं किया है ।

Samsung ने बनाया अनोखा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, एकसाथ 1820 यूजर्स ने की इस फोन की अनबॉक्सिंगSamsung ने बनाया अनोखा गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड, एकसाथ 1820 यूजर्स ने की इस फोन की अनबॉक्सिंग

Best Mobiles in India

English summary
Samsung is planning to launch Next GEN's Galaxy Z Fold and Galaxy Z Flip (Galaxy Z Fold 4 and Z Flip 4) not only in the international markets but also in India. Also, the Galaxy Watch 5 (Samsung Galaxy Watch 5) can also be launched.

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X