Dyson को टक्कर देने के लिए Samsung ने भारत में लॉन्च किया पहला प्रीमियम कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर

|

सैमसंग ने भारत में अपना पहला प्रीमियम वैक्यूम क्लीनर लॉन्च कर दिया है। नया सैमसंग जेट कॉर्डलेस स्टिक, जैसा कि नाम से पता चलता है, कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर की एक श्रृंखला है जो Suction पावर से समझौता किए बिना कंपनी के नए जेट साइक्लोन सिस्टम का उपयोग "ठीक प्रकार से धूल व कणों को सुरक्षित रूप से फंसाने" के लिए करती है। सैमसंग का दावा है कि उसके नए हाई-एंड वैक्यूम क्लीनर Multi-Layered Filtration System के माध्यम से 99.999 प्रतिशत महीन धूल कणों और एलर्जेंस को सोक सकते है।

 
Dyson  को टक्कर देने के लिए Samsung ने भारत में लॉन्च किया पहला प्रीमियम कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर

कुछ Office Appliances जो बनाते है आपकी Work Life को आसानकुछ Office Appliances जो बनाते है आपकी Work Life को आसान


सैमसंग जेट की मॉडल और कीमत

नए सैमसंग जेट कॉर्डलेस स्टिक क्लीनर तीन मॉडल- जेट 70, जेट 75 और जेट 90 में आते है, जिनकी कीमत 36,990 रुपये से लेकर 52,990 रुपये तक है। उन मूल्य बिंदुओं पर, सैमसंग की नई प्रीमियम वैक्यूम क्लीनर रेंज भारत में डायसन वी 11 श्रृंखला वैक्यूम क्लीनर पर ले जाती है। V11 श्रृंखला में डायसन के बेस मॉडल की कीमत 54,900 रुपये है, इसलिए सैमसंग स्पष्ट रूप से आक्रामक कीमतों के साथ ब्रिटिश ब्रांड को कम कर रहा है। सौदे को और अधिक अच्छा बनाने के लिए, सैमसंग खरीदारों को 12 महीने तक की नो-कॉस्ट EMI भुगतान का विकल्प दे रहा है , जो सैमसंग के ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर पर 4 मई से 9 मई के बीच 2,799 रुपये से शुरू होगा। ग्राहकों को वैक्यूम क्लीनर पर एक साल की वारंटी भी मिलती है।

ऐपल ने लॉन्च की स्मार्ट वॉटर बोतल, इतनी कीमत में खरीद सकते हैं फ्रीज, जानें डिटेल्सऐपल ने लॉन्च की स्मार्ट वॉटर बोतल, इतनी कीमत में खरीद सकते हैं फ्रीज, जानें डिटेल्स

सैमसंग के वैक्यूम क्लीनर में एक डिजिटल इन्वर्टर मोटर

सैमसंग के नए वैक्यूम क्लीनर प्रीमियम एक टच के साथ घर की सफाई के लिए हैं, और यह सुनिश्चित करने के लिए कि उपयोगकर्ताओं को एक अच्छा अनुभव प्राप्त हो, सैमसंग ने वैक्यूम क्लीनर को हल्के वजन और अच्छे एर्गोनॉमिक्स के लिए डिज़ाइन किया है। यह लुक आपको निश्चित रूप से DYSON के प्रीमियम वैक्यूम क्लीनर की याद दिलाएगा।
सैमसंग का कहना है कि उसके वैक्यूम क्लीनर में एक डिजिटल इन्वर्टर मोटर है जो उच्च ऊर्जा दक्षता के लिए अल्ट्रासोनिक, वेल्डेड एयरफोइल ब्लेड के साथ एयरफ्लो को अनुकूलित करता है। जेट साइक्लोन सिस्टम में 27 एयर इनलेट के साथ नौ साइक्लोन है जो सुनिश्चित करते हैं कि धूल के हर कण को वैक्यूम से साफ़ किया जाए। इसको पावर प्रदान करने वाली 200W की मोटर है जो एक बार चार्ज करने पर एक घंटे तक चल सकती है।

Dyson  को टक्कर देने के लिए Samsung ने भारत में लॉन्च किया पहला प्रीमियम कॉर्डलेस वैक्यूम क्लीनर

Smartphone Camera vs DSLR जाने कौन सा है बेहतर विकल्पSmartphone Camera vs DSLR जाने कौन सा है बेहतर विकल्प

रिमूवेबल है वैक्यूम क्लीनर की बैटरी

बैटरी की बात करें तो यह रिमूवेबल है और एक स्पेयर के साथ बदली जा सकती है। इसका मतलब है कि अगर आपके पास दोनों बैटरी चार्ज है, तो आप अपने घर को दो घंटे तक साफ कर सकते है। हालांकि, यह बैटरी वैकल्पिक है। बैटरी चार्ज करने के लिए सैमसंग के पास Z स्टेशन नाम का एक स्टैंडिंग चार्जर है, जिसके बारे में दावा किया गया है कि यह जेट 90 मॉडल के लिए 3.5 घंटे में एक साथ दो बैटरी चार्ज करता है। अन्य दो मॉडलों में 2-इन-1 समाधान के साथ वॉल-माउंटेबल चार्जर मिलता है।

 

कैसे Bluetooth Device बनाते है आपके लाइफस्टाइल को और भी आसानकैसे Bluetooth Device बनाते है आपके लाइफस्टाइल को और भी आसान

है और भी बहुत कुछ खास

एक-क्लिक डिटेचेबल (One-Click Detachable ) ब्रश ड्रम भी है जो वैक्यूम क्लीनर के सिरे पर स्थित होता और चूंकि इसे अलग किया जा सकता है, इसे अलग से धोया जा सकता है। वैक्यूम क्लीनर में एक डिजिटल डिस्प्ले है जो मशीन की स्थिति दिखाता है, जैसे कि पावर मोड और ब्रश का प्रकार। सैमसंग की नई जेट साइक्लोन श्रृंखला चार प्रकार के ब्रशों का समर्थन करती है - सॉफ्ट एक्शन ब्रश, टर्बो एक्शन ब्रश, मिनी टर्बो ब्रश और स्पिनिंग स्वीपर।

सॉफ्ट एक्शन ब्रश कठोर फर्शों पर महीन धूल को साफ करने के लिए है। टर्बो एक्शन ब्रश कालीनों और कालीनों को एक मिनट में लगभग 3,750 बार घुमाकर साफ करता है और इसमें 180 डिग्री का कुंडा सिर होता है जो आपको दिशा बदलने और हर कोने को साफ करने में देता है। मिनी टर्बो ब्रश सोफे, बेड और गद्दे से धूल के कणों को साफ करता है।

एक नजर 5 बेहतरीन स्मार्ट किचन अप्लायंसेज पर , जो करेंगे आपके किचन को अपग्रेडएक नजर 5 बेहतरीन स्मार्ट किचन अप्लायंसेज पर , जो करेंगे आपके किचन को अपग्रेड

अंत में, स्पिनिंग स्वीपर एक डिस्पोजेबल गीले कपड़े के साथ आता है जो आपको 80 मिनट तक साफ करने की अनुमति देता है। इसके साथ ही सैमसंग जेट 90 1.89 किलोग्राम वजन के साथ सबसे भारी है। जेट 75 का वजन 1.66 किलोग्राम और जेट 70 का वजन लगभग 1.48 किलोग्राम है।

 
Best Mobiles in India

English summary
Samsung has launched its first premium vacuum cleaner in India. The new Samsung Jet Cordless Stick is, as the name suggests, a range of cordless vacuum cleaners that use the company's new Jet Cyclone system to "properly trap dust and particles safely" without compromising suction power. does it for Samsung claims that its new high-end vacuum cleaner can absorb up to 99.999 percent of fine dust particles and allergens through the Multi-Layered Filtration System

बेस्‍ट फोन

तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X